Breaking ! रोज के झगड़े से तंग आकर पति ने पत्नी से की ऐसी हैवानियत सुनकर कांप उठेगा रूह

आपसी लड़ाई के चलते अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार कर खुद फांसी के फंदे में चढ़ा पति। आरोपी के भतीजे सुखमन नेताम को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

By: Eshwar Prashad Panigrahi

Published: 13 Mar 2018, 10:02 PM IST

पत्नी के हत्यारे पति को ढूंढने पहुंची पुलिस, घर के अंदर कदम बढ़ाते ही खड़े हो गए रौंगटे
पत्नी को मौत की नींद सुलाने के बाद दफनाना, फिर डरकर उठाया ये खौफनाक कदम...

विश्रामपुरी/केशकाल . विश्रामपुरी थाना क्षेत्र के तहत ग्राम खल्लारी में गांव के लोगों ने सुबह-सुबह गांव से आधा किमी दूर किसी अज्ञात व्यक्ति को दफनाए हुए देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना ग्राम सरपंच शिवलाल सलाम को दिया। सरपंच ने भी तत्परता से ग्रामीणों के साथ मिलकर विश्रामपुरी थाना में सूचना दिया। सूचना पाकर विश्रामपुरी पुलिस घटनास्थल पहुंचकर तस्दीक कर ही रही थी। तभी मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि 11 मार्च की रात्रि पिलसु नेताम उम्र 35 वर्ष ने ही अपनी पत्नी को मार कर दफनाया है। इस बात की पता लगते ही पुलिस तुरन्त पिलसु नेताम के घर मे उसे ढूंढने पहुंच गए। पुलिस जैसे ही पिलसु नेताम के घर पहुंचा तो घर के अंदर घुसे पुलिस और ग्रामीणों की आंखें फटी की फटी रह गई क्योंकि पिलसु नेताम भी फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

पत्नी के हत्यारे पति को ढूंढने पहुंची पुलिस, घर के अंदर कदम बढ़ाते ही खड़े हो गए रौंगटे

दोनों के बीच चल रहा था लड़ाई झगड़ा
परिवार वालों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि कुछ दिनों से पिलसु नेताम और उसकी पत्नी लक्ष्मीबाई नेताम दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा चल रहा था। उसी प्रकार 11 मार्च की रात्रि को भी झगड़ा हुआ तो पिलसु नेताम गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। लड़ाई-झगड़ा व हत्या के दौरान पास में ही उसके भतीजा सुखमन उम्र 25 वर्ष भी था। डर के चलते दोनों ने मिलकर लक्ष्मीबाई नेताम के शव को गांव से आधा किलो मीटर दूर जाकर दफनाया और दोनों घर लौट गए। जहां पिलसु नेताम ने डर के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या किया होगा।

 

पत्नी के हत्यारे पति को ढूंढने पहुंची पुलिस, घर के अंदर कदम बढ़ाते ही खड़े हो गए रौंगटे

विडियोग्राफी कर शव उत्खन्न की गई
वहीं भतीजा सुखमन को भी गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को पुलिस शव का पंचनामा कर मर्ग कायम किया। देर शाम होने के चलते दूसरे दिन मंगलवार को दफनाए महिला के शव का खुदाई के लिए एसडीएम वर्मा को उत्खन्न हेतु प्रतिवेदन भेजा गया था, जो प्रकाश सोनी नायब तहसीलदार कार्यपालक दण्डाधिकारी विश्रामपुरी को नियुक्त कर उपस्थित होकर डॉक्टर सुनील कश्यप तथा पुलिस एवं पंचानों ग्रामीणों की उपस्थिति में विडियोग्राफी कर शव उत्खन्न कार्रवाई की गई। उत्खन्न में महिला का शव मिला जिसे ग्रामीणों तथा वारिसानों से पहचान करवाया गया। जो महिला का शव लछनी बाई नेताम पति पिलसूराम नेताम उम्र 30 वर्ष निवासी पटेल पारा खल्लारी का होना बताया है।

पत्नी के हत्यारे पति को ढूंढने पहुंची पुलिस, घर के अंदर कदम बढ़ाते ही खड़े हो गए रौंगटे

पति ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या
प्रार्थी कोदूराम नेताम की रिपोर्ट पर देहांत मर्ग इंटीमेशन कायम कर जांच पंचनामा कार्रवाई में लिया गया। कार्यपालिक दण्डाधिकारी तथा पंचानों की उपस्थिति में मृतिका के शव का पंचनामा किया गया तथा मृतिका के शव का डॉक्टर सुनील कश्यप सीएचसी विश्रामपुरी के द्वारा मौके पर पोस्टमार्टम किया गया। आरोपी पिलसूराम नेताम ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश को दफनाने के बाद अपने पुराने घर आकर कमरे में ही डर के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या किया है। आरोपी पिलसूराम के भतीजा सुखमन नेताम को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

Eshwar Prashad Panigrahi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned