scriptएनएच 30 में मौत बनकर दौड़ रही वाहन ने तीन की ले ली जान, एक हुआ घायल | In NH 30, the vehicle running after death took three lives, 1 injured | Patrika News
कोंडागांव

एनएच 30 में मौत बनकर दौड़ रही वाहन ने तीन की ले ली जान, एक हुआ घायल

दर्दनाक हादसा…तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत, टक्कर के बाद पलट गई ट्रक, ड्राइवर मौके से फरार।

कोंडागांवApr 26, 2018 / 10:31 pm

Ajay Shrivastav

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार तीन ने मौके पर ही तोड़ दिया दम, एक अन्य घायल

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार तीन ने मौके पर ही तोड़ दिया दम, एक अन्य घायल

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार तीन ने मौके पर ही तोड़ दिया दम, एक अन्य घायल

फरसगांव/केशकाल . सिरपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक की मौके पर ही मौत हो गई। एनएच 30 पर मंगलवार की रात करीब दस से ग्यारह बजे के बीच यह हादसा हुआ। इस हादसे में बाइक सवार गीतांशु नाग पिता पुरन नाग (25) निवासी डोंगरीपारा कोंडागांव, सुरेश पटेल पिता शिव शंकर पटेल (25) विवेकानंद कॉलोनी कोंडागांव, चंद्र प्रकाश देवांगन पिता मंगलराम (29) निवासी डोंगरीपारा कोंडागांव, फरसगांव से कोंडागांव अपने घर बाइक क्रमांक सीजी17 केसी 6415 से जा रहे थे। फरसगांव से महज दस किमी दूर स्थित सिरपुर मोड के पास गिट्टी से भरी ट्रक क्रमांक सीजी 19 एनएच 0424 ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी।

एक हादसे में तीन की मौके पर मौत
हादसे में बाइक सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद बाइक को 40 से 50 मीटर तक रगड़ते हुए ले गया। कुछ दूर जाकर ट्रक रोड के किनारे पलट गई। तीनों मृतक फरसगांव सरकारी शराब दुकान में सेल्समेन के पद पर कार्यरत थे। रात को अपना काम पूरा कर फरसगांव में रात्रिकालीन क्रिकेट मैच देखा और अपने घर कोंडागांव की ओर रवाना हुए थे। पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार तीन ने मौके पर ही तोड़ दिया दम, एक अन्य घायल

नाले में गिरी अनियंत्रित बाइक
केशकाल स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बहीगांव तालाब के पास अनियंत्रित बाइक नाले में गिर गई। हादसे में बाइक चालक को गंभीर चोट आई है। घायल बाइक चालक का इलाज केशकाल अस्पताल में जारी है। बाइक चालक रामसिंह निवासी सालेभट किसी परिचित की शादी में शामिल होने के बाद घर जा रहा था। रात करीब 8.30 बजे अचानक गाड़ी बहीगांव तालाब के पास आसपास अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। वहां से गुजर रहे सिविल ठेकेदार पवन चंद्राकर ने उसे केशकाल समुदायिक केंद्र में भर्ती करवाया।

Home / Kondagaon / एनएच 30 में मौत बनकर दौड़ रही वाहन ने तीन की ले ली जान, एक हुआ घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो