scriptबारिश में बस्तर संभाग का ये घाट तब्दील हो जाता है कश्मीर जैसी घाटियों में देखे फोटो | Kondagaon News : These ghats of Bastar division are transformed into rain, photos seen in the valleys like Kashmir | Patrika News
कोंडागांव

बारिश में बस्तर संभाग का ये घाट तब्दील हो जाता है कश्मीर जैसी घाटियों में देखे फोटो

लोग इस मौसम को बहुत ही सुहावना मानते हैं वहीं दूसरी ओर वाहन चालकों
को इस घुमावदार वाली घाटी से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

कोंडागांवJul 18, 2017 / 12:03 pm

ajay shrivastav

keshkaal become kashmir

keshkaal become kashmir

केशकाल/ सावन के बरसात में बहुत ही सुहावना नजारा देखने को मिलता है वही केशकाल घाट पूरा कश्मीर में परिवर्तन हो गया है इन दिनों केशकाल घाट कही गुम सी नजर आ रही हैं क्योंकि घाट के चारों ओर कोहरे से ढका हुआ है।

सावन के बरसात में केशकाल घाट हो गया गुम
इस सुहावनी मौसम और कोहरे के चलते केशकाल घाट पूरी तरह ढक गई है जिससे नगर के साथ ही घुमावदार मोड़ कोहरे के कारण लोगो को नजर भी नहीं आ रहा है। जिसके चलते यात्री बस छोटी बड़ी सभी गाडिय़ों को परेशानी का सामना कर इस घुमावदार घाट से धीरे धीरे निकल रहे है ।

कोहरे के कारण चालकों को हो रही है परेशानी
लोग इस मौसम को बहुत ही सुहावना मानते हैं वहीं दूसरी ओर वाहन चालकों को इस घुमावदार वाली घाटी से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि सभी कोहरे की वजह से रास्ता ठीक से दिखाई नहीं दे रही हैं जिसके कारण रुक रुककर जाम भी लग रही है ।
 
कश्मीर के जैसा माहौल हुआ यहाँ घाट
सावन से इस बरसात से पूरे नगर व घाट कोहरे से ढका हुआ है जिसे कई लोग कश्मीर की तुलना कर इसे जोड़ रहे हैं इस सुहानी नजारा को देखने आसपास के लोग लुफ्त उठा रहे हैं ए कई लोग सेल्फी फोटोग्राफी भी करते नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो