scriptmassive fire broke in bus, passenger in bad shape in keshkal | केशकाल में हादसा... चलती बस में लगी भीषण आग, यात्रियों का हुआ बुरा हाल, मची अफरा तफरी | Patrika News

केशकाल में हादसा... चलती बस में लगी भीषण आग, यात्रियों का हुआ बुरा हाल, मची अफरा तफरी

locationकोंडागांवPublished: Dec 12, 2023 07:57:58 am

Submitted by:

Kanakdurga jha

Massive Fire In Keshkal : केशकाल नगर के रावणभाठा मैदान के समीप मंगलवार सुबह चलती बस में अचानक आग लग गई। आग लगते ही चालक व परिचालक यात्रियों को बाहर निकालना छोड़ कर मौके से फरार हो गए।

massive_fire_in_keshkal.jpg
Fire In Keshkal Bus : केशकाल नगर के रावणभाठा मैदान के समीप मंगलवार सुबह चलती बस में अचानक आग लग गई। आग लगते ही चालक व परिचालक यात्रियों को बाहर निकालना छोड़ कर मौके से फरार हो गए। वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही यात्रियों में अफरा तफरी मच गई।
यात्रियों ने दरवजा, खिड़की तोड़ कर किसी प्रकार से बाहर निकले। वहीं खिड़की से कूदकर बाहर निकलने के प्रयास में 3 यात्री गम्भीर रूप से घायल भी हो गए हैं। सूचना मिलते ही केशकाल थाना प्रभारी आनंद सोनी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

VIDEO : भगवान श्रीराम के दर्शन के बाद सीएम विष्णुदेव साय का बड़ा बयान, बोले - भ्रष्ट अफसरों को भेजेंगे जेल, होगी जांच



बताया जा रहा है कि प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट के चलते बस में आग लगी है। यात्रियों के द्वारा केशकाल घाटी में चढ़ते वक्त ही बस के सामने के हिस्से में धुआं उठता देख बस के चालक को अवगत करवाया गया था। लेकिन बस चालक ने लापरवाही बरती, और रावणभाठा मैदान पहुंचते ही आग की लपटें उठने लगीं। घटना के लगभग डेढ़ घण्टे बाद भी दमकल वाहन मौके पर नहीं पहुंचा है।
यात्रियों से बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्होंने जिस बस की टिकट बुकिंग करवाया था वह बस नहीं आई। इसलिए मजबूरन उन्हें दूसरी बस में सफर करना पड़ा। आग लगने के कारण यात्रियों का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। किसी तरह से उन्होंने कूदकर अपनी जान तो बचा ली, लेकिन उनके बैग व अन्य सामान बस में ही छूट गया। जिसमें उनके कीमती गहने और दस्तावेज थे। अब यात्रियों का कहना है कि उन्हें जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई की जाए।
बहरहाल अब देखना होगा कि लापरवाही बरतने वाले बस मालिक, बस के चालक व परिचालक पर किस प्रकार की कार्यवाही होती है। और यात्रियों को जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कौन करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो