सायरन बजाते हुए तेजी से दौड़ रही थी एंबुलेंस, जब पुलिस ने रोककर खोला दरवाजा तो मरीज के साथ मिला ऐसा सामान कि इलाके में फैल गई सनसनी

तस्करी के अनूठे तरकीब देख चकरा जायेगा सर, अंदर आक्सीजन मास्क लगाए स्ट्रेचर में लेटा था तस्कर और एंबुलेंस को बना रखा था गोदाम।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 03 Dec 2019, 03:20 PM IST

कोंडागांव । छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी चरम पर है। आपने कई शातिर चोर देखें होने लेकिन इस इस गांजा तस्कर के नायाब तरीके को देख आप भी हैरान रह जाएंगे। वैसे तो पुलिस न कभी एंबुलेंस को रोकती है और ना ही मरीज को टोकती है लेकिन कोंडागांव पुलिस ने जब सायरन बजाता एंबुलेंस को अचानक बीच सड़क पर रोका और अंदर देखा पुलिस के होश उड़ गए।

एंबुलेंस के नादर का नज़ारा
एंबुलेंस को रोकर तलाशी ली तो नजारे देखकर उनका सर ही चकरा गया। अंदर आक्सीजन मास्क लगाए लेटा युवक गांजा तस्कर और एंबुलेंस गांजा का गोदाम निकला। अनूठे ठंग से गांजे की तस्करी की ये खुलासा कोंडागांव में हुआ है । दरअसल कोंडागांव पुलिस को चैकिंग के दौरान मुखबिर से गांजे तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर जगदलपुर की ओर से आ रही एंबुलेंस की तलाशी ली गई।

देखने में तो एंबुलेंस सामान्य सा लगा, तेजी से सायरन बजाते हुए एंबुलेंस सरपट दौड़ रहा था… एंबुलेंस के भीतर एक युवक मास्क लगाए हुए लेटा था, जबकि दो युवक उस लेटे हुए युवक की तीमारदारी में लगे हुए थे। पुलिस ने जब एंबुलेंस की तलाशी तो उनका सर ही चकरा गया। तलाशी के दौरान 40 किलो गांजा बरामद हुआ है। गाँजे को मरीज के बिस्तर के नीचे दबा कर तस्करी की जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार एम्बुलेंस व चारों आरोपी पानीपत हरियाणा के निवासी हैं। कोंडागांव पुलिस के लगातार चैकिंग से मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। बीती रात भी एक टाटा इंडिका कार से एक आरोपी 38 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार हुआ था, जो कि रायपुर का निवासी बताया जा रहा है।

Click & read More Chhattisgarh News.

हाई कोर्ट ने 15 दिन के भीतर माँगा है जवाब, मंतूराम पवार वॉइस सैंपल देने पहुंचे एसआईटी दफ्तर, पूर्व मुख्यमंत्रियों पर लगाए गंभीर आरोप

भरी दोपहरी नशे में धुत दो युवकों ने जंगल में किया किशोरी का रेप, जख्मी हालत में किशोरी पहुंची घर, फिर...

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned