जिस दिन माताएं अपनी संतान के लिए रखती है निर्जरा व्रत, उसी दिन दो माताओं ने खोए अपने पुत्र

जिस दिन माताएं अपनी संतान के लिए रखती है निर्जरा व्रत, उसी दिन दो माताओं ने खोए अपने पुत्र

Badal Dewangan | Publish: Sep, 03 2018 11:52:32 AM (IST) Kondagaon, Chhattisgarh, India

हलषष्ठी के दिन दो माताओं ने खो दिए अपने संतान, बैल से टकराकर दो बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

बोरगांव/फरसगांव. हलषष्ठी यानि कमरछठ व्रत का दिन फ रसगांव क्षेत्र के दो माताओं के लिए दुखद भरा साबित हुआ। आज के दिन माताएं अपने संतान की लम्बी उम्र की कामना कर निर्जला उपवास रहती है वहीं दो माताओं ने अपने बच्चों को खो दिया। फरसगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 30 मस्सुकोकोडा के पास बाइक सवार दो युवकों की मवेशी से जबरदस्त टक्कर हो जाने से दर्दनाक मौत हो गई।

सर पर गम्भीर चोट आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई
जानकारी के अनुसार मृतक कैलाश सोनी पिता अरुण सोनी उम्र 21 निवासी ग्राम करमरी एवं उसका दोस्त हरि यादव पिता नवलु यादव उम्र 20 निवासी ग्राम पाटला दोनों बाइक क्रमांक सीजी 19 बीसी 2790 में केशकाल से फ रसगांव की ओर आ रहे थे तभी अचानक ग्राम मस्सुकोकोड़ा के पास इनकी बैल से जबरस्त टक्कर हो गई जिससे दोनों बाइक से गिर गए और उनके सर पर गम्भीर चोट आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और दुर्घटनाग्रस्त बैल घटनास्थल पर ही पड़ा हुआ है। फ रसगांव पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत घटना स्थल पहुंचकर दोनों शव को फ रसगांव अस्पताल लाया गया और दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई और शव का पोस्मार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया । पुलिस द्वारा घटना की जाँच की जा रही है ।

अगर हेलमेट पहने होते तो शायद इनकी जान बच जाती
गौरतलब है कि आजकल अधिकांश सड़क दुर्घटना में सर पर चोट से ही मौत हो रही है और उक्त दुर्घटना में दोनों बाइक सवार अगर हेलमेट पहने होते तो शायद इनकी जान बच जाती।

बाइक दुर्घटना से गौरगांव सचिव गंभीर रूप से घायल
केशकाल. जनपद पंचायत केशकाल क्षेत्रांतर्गत ग्राम पंचायत गौरगांव सचिव बाइक दुर्घटना से गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें केशकल हॉस्पिटल में मामूली उपचार के बाद धमतरी रिफर किया गया । जानकारी अनुसार रविवार को घरेलू काम से गौरगांव सचिव अगनुराणा केशकाल आए हुए थे । जब घर वापसी जा रहे सचिव क बाइक गौरगांव में पहुंचते बाईक सड़क किनारे गड्ढे में जा घुसी । इस दुर्घटना से सचिव किसी और को गंभीर रुप से चोट लगा और लगातार खून बहने लगा। घटना की जानकारी लगते ही गौरगांव सरपंच दोहन मरकाम मौके पर पहुंचे घायल सचिव को 108 से केशकाल हॉस्पिटल लाया गया । सचिव की स्थिति को गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने मामले उपचार के बाद धमतरी रेफर किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned