scriptPACL के निवेशकों की हो रही धनवापसी, आनलाइन फार्म भरने में होने चाहिए ये दस्तावेज | PACL investors getting refunds many | Patrika News
कोंडागांव

PACL के निवेशकों की हो रही धनवापसी, आनलाइन फार्म भरने में होने चाहिए ये दस्तावेज

बैंक एकाउंट नंबर व खाते का प्रकार के साथ नि:शुल्क सुविधा केन्द्र मे जा सकते है।

कोंडागांवMar 06, 2019 / 03:30 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

PACL के निवेशकों की हो रही धनवापसी, आनलाइन फार्म भरने में होने चाहिए ये दस्तावेज

कोण्डागांव. जिला कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार PACL लिमिटेड मे निवेश किए गए धनराशि के वापसी के संबंध में आवेदन आंमत्रित किए गए हैं। इसके अनुसार जस्टिस लोढ़ा समिति के द्वारा सभी निवेशकों को अपने निवेश की धन राशि की वापसी के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करने के निर्देश किए गए थे। छत्तीसगढ़ शासन ने इसी अनुक्रम में 1 मार्च 2019 से राज्य के पीएसीएल के निवेशकों की धन वापसी प्रक्रिया में सहायता के लिए सभी जनपद पंचायतों मे नि:शुल्क व्यवस्था की गई हैं। पीएसीएल लिमिटेड के सभी निवेशक इस नि:शुल्क सुविधा केन्द्र में आकर अपना आवेदन फार्म ऑनलाईन भरवा सकते है।
ये दस्तावेज जरूरी
इसके लिए निवेशक अपने ऑनलाईन आवेदन भरने के लिए अपने पैन कार्ड की कॉपी, हाल ही खिंचवाई गई पासपोर्ट आकार के फोटो, रद्द किए हुए चैक जिस पर उनका नाम छपा हुआ हो की कॉपी या वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित फार्मेट के अनुसार बैंक के लेटर हेड पर बैंक का प्रमाण पत्र, पीएसीएल के प्रमाण पत्र की कॉपी, रसीदें यदि कोई हों, मोबाइल नंबर व अपने बैंक डिटेल जिसमें आईएफएससी कोड बैंक का नाम, बैंक एकाउंट नंबर व खाते का प्रकार के साथ नि:शुल्क सुविधा केन्द्र मे जा सकते है।
इसके अलावा निवेशको द्वारा जाकर स्वयं भी आवेदन किया जा सकता हैं। आवेदन भरने की प्रकिया हेतु उपरोक्त वेबसाइट पर विडियो भी उपलब्ध कराया गया है। जो हिन्दी व अंग्रेजी दोनों भाषाओं में उपलब्ध है।

Home / Kondagaon / PACL के निवेशकों की हो रही धनवापसी, आनलाइन फार्म भरने में होने चाहिए ये दस्तावेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो