घर से लापता ११ साल के बालक की तालाब में मिली लाश, परिवार को हत्या का संदेह

घर से लापता ११ साल के बालक की तालाब में मिली लाश, परिवार को हत्या का संदेह

Shiv Singh | Publish: Sep, 16 2018 06:26:48 PM (IST) Korba, Chhattisgarh, India

शनिवार की शाम करीब पांच बजे दीपका के झाबर में रहने वाले धनंजय सिंह का पुत्र शिवम घर से बछड़ा खोजने के लिए निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा।

कोरबा. घर से लापता ११ साल के बालक की लाश पास के तालाब मेें मिली है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। परिवार ने पड़ोसी पर हत्या का संदेह व्यक्त किया है। पुलिस को नतीजे तक पहुंचने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
घटना के संबंध में बताया जाता है।

शनिवार की शाम करीब पांच बजे दीपका के झाबर में रहने वाले धनंजय सिंह का पुत्र शिवम घर से बछड़ा खोजने के लिए निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा। परिवार के लोगों ने देर शाम तक धनंजय के घर लौटते का इंतजार किया। बालक नहीं लौटा। धीरे धीरे परिवार की चिंता बढऩे लगी। देर शाम परिवार के सदस्य दीपका थाना पहुंचे। बालक के लापता होने की जानकारी दी। पुलिस केस दर्जकर बच्चे की तलाश कर रही थी। परिवार के लोग भी शिवम की तलाश कर रहे थे। इसबीच झाबर के विश्राम नगर स्थित तालाब में शिवम की लाश मिली। धनंजय सिंह शव को उठाकर गेवरा के नेहरू शाताब्दी हॉस्पिटल ले गए। घटना की सूचना दीपका थाने को दी गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट नहीं मिली है। आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। धनंजय ठेकेदारी का काम करते हैं।

शनिवार की शाम उनके गाय का बछड़ा घर नहीं लौटा था। शिवम बछड़े को खोजने के लिए घर से निकला था।
इधर, शिवम के पिता धनंजय सिंह ने पुत्र के हत्या की आशंका व्यक्त की है। उन्होंने पर पड़ोसी पर संदेह व्यक्त किया है। धनंजय का कहना है कि कई साल से पड़ोसी के साथ उनके संबंध ठीक नहीं है। पुत्र के लापता होने पर धनंजय ने पड़ोसी पर संदेह व्यक्त किया था। पुलिस से पड़ोसी के घर की तलाशी लेने की मांग की थी। बताया जाता है कि बच्चे की तलाश के लिए पुलिस पड़ोसी के घर भी गई थी, लेकिन परिवार की महिलाओं ने विरोध किया। इससे पुलिस मकान की तलाशी नहीं ले सकी थी।

कक्षा पांचवी का छात्र
शिवम दीपका के प्रगतिनगर स्थित सेंट थॉमस स्कूल में कक्षा पांचवी का छात्र था। उसकी मौत से परिवार में सन्नाटा पसरा है। परिवार का हाल बुरा है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned