scriptपोड़ी से स्याहीमुड़ी और फिर एनटीपीसी में अटैच किया गया था छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक | Accused absconding | Patrika News
कोरबा

पोड़ी से स्याहीमुड़ी और फिर एनटीपीसी में अटैच किया गया था छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक

– फिलहाल चल रहे हैं फरार

कोरबाJan 15, 2019 / 09:35 pm

Shiv Singh

पोड़ी से स्याहीमुड़ी और फिर एनटीपीसी में अटैच किया गया था छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक

पोड़ी से स्याहीमुड़ी और फिर एनटीपीसी में अटैच किया गया था छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक

कोरबा. छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक कौशलेन्द्र राठौर को पहले तो पोड़ी उपरोड़ा से प्राथमिक शाला स्याहीमुड़ी लाया गया और फिर बाद में एनटीपीसी में अटैच किया गया था। यह जानकारी एनटीपीसी स्कूल की ओर से ही सामने आई है।
पुलिस के अनुसार छेड़छाड़ की घटना दो जनवरी को हुई थी। जिसकी सूचना छात्रा ने स्कूल प्रबंधन को दी थी, लेकिन प्राचार्य द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। स्कूल प्रबंधन से असंतुष्ट होने के बाद ही छात्रा के माता-पिता १२ जनवरी को दर्री थाने पहुंचे थे। जिसके बाद दर्री पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर लिया गया। चूंकि मामला एससी वर्ग से भी जुड़ा हुआ है। इसलिए केस डायरी को दर्री पुलिस ने अजाक थाने को प्रेषित कर दिया है। आगे की कार्यवाही अब अजाक थाने द्वारा ही की जाएगी।
यह भी पढ़ें
वीआईपी रोड पर देर रात कार चालक ने बाउंड्रीवाल को मारी ठोकर, चालक फरार

बड़े प्रशासनिक अधिकारी के रिश्तेदार
मामल में एक बात यह भी सामने आ रही है कि आरोपी शिक्षक कौशलेन्द्र राठौर एक बड़े प्रशासनिक अधिकरी के बेहद करीबी रिश्तेदार हैं। रसूख के बल पर ही राठौर को शिक्षा विभाग के अफसरों ने अटैच किया था। शिक्षक के बारे में जानकारी यह भी मिली है कि इनका कार्यकाल विवादों से घिरा रहा है।

-आरोपी शिक्षक फिलहाल फरार हंै, जिसकी तलाश जारी है। मामले में छानबीन के दौरान यह जानकारी स्पष्ट तौर पर सामने आ रही है कि स्कूल प्रबंधन द्वारा इस शिकायत को गंभीरता ना से लेते हुए तत्काल कार्यवाही नहीं की गई। छात्रा ने बयान में भी इस बात का जिक्र किया है- डिगेश्वर दिवान, डीएसपी अजाक थाना

Home / Korba / पोड़ी से स्याहीमुड़ी और फिर एनटीपीसी में अटैच किया गया था छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो