scriptडेढ़ साल से फरार ठगी का आरोपी बगीचा से गिरफ्तार, बैंक अधिकारी बनकर दिया था घटना को अंजाम | Accused arrested | Patrika News
कोरबा

डेढ़ साल से फरार ठगी का आरोपी बगीचा से गिरफ्तार, बैंक अधिकारी बनकर दिया था घटना को अंजाम

– गंगा प्रसाद को बैंक में पैसे जमा करने पर अधिक ब्याज का दिया था प्रलोभन

कोरबाMay 16, 2019 / 12:03 pm

Vasudev Yadav

डेढ़ साल से फरार ठगी का आरोपी बगीचा से गिरफ्तार, बैंक अधिकारी बनकर दिया था घटना को अंजाम

डेढ़ साल से फरार ठगी का आरोपी बगीचा से गिरफ्तार, बैंक अधिकारी बनकर दिया था घटना को अंजाम

कोरबा. बैंक अधिकारी बनकर ग्रामीण से डेढ़ लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने जशपुर जिले के बगीचा से गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि नवंबर 2017 में विकासखंड पोड़ी-उपरोड़ा के गांव पूटा निवासी गंगा प्रसाद गोंड़ से डेढ़ लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई थी। इसमें दीपका वर्मा उर्फ मनीष पुखराज साहू, रमेश तिर्की और नरेश प्रजापति नाम के व्यक्ति ने खुद को बैंक ऑफ इंडिया का अधिकारी बताया था।
यह भी पढ़ें
दुल्हन लेने पहुंचे दुल्हा राजा, पीछे से पहुंची पुलिस कुछ समय बाद वापस लौटी, दूसरी बार फिर पहुंची पुलिस तो कार का चालक था फरार

तीनों ने गंगा प्रसाद को बैंक में पैसे जमा करने पर अधिक ब्याज का प्रलोभन दिया था। उनकी झांसे मेें आकर गंगा प्रसाद ने किस्तों में डेढ़ लाख रुपए तीनों को दिया था। एक दिन बैंक पहुंचा तो पता चला कि बैंक ऑफ इंडिया में उसके नाम कोई राशि जमा नहीं है। गंगा को ठगी का पता चला। उसने मोरगा चौकी में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पुलिस ने जांच के बाद दीपक और रमेश तिर्की को गिरफ्तार कर लिया था। नरेश फरार था। उसकी पतासाजी पुलिस कर रही थी। नरेश के जशपुर जिले के बगीचा में छिपे होने की सूचना मिली थी। पुलिस की टीम ने नरेश को गिरफ्तार कर लिया। उसे कटघोरा की कोर्ट में पेश किया गया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Home / Korba / डेढ़ साल से फरार ठगी का आरोपी बगीचा से गिरफ्तार, बैंक अधिकारी बनकर दिया था घटना को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो