आधी रात दर्री पुलिस ने रोकवाया ट्रक, 10 लाख का कबाड़ जप्त

आधी रात दर्री पुलिस ने रोकवाया ट्रक, 10 लाख का कबाड़ जप्त

Vasudev Yadav | Updated: 04 Jun 2019, 08:38:07 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

- पुलिस अब सबंधित व्यवसायी को नोटिस जारी कर मांगेगा जवाब

कोरबा. आधी रात लाखों का कबाड़ लेकर रायपुर जा रही ट्रक को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस की पुछताछ पर चालक ने किसी तरह का दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा सका। ट्रक में लगभग 8 से 10 लाख का कबाड़ होने की संभावना है।
ट्रक क्रमांक सीजी ०४ जेए ५२३६ का चालक टीपीनगर निवासी जागिर सिंह 65 वर्ष शहर के एक गोदाम से पुराने लोहे के पार्ट्स को लेाडकर देर रात रायपुर के लिए रवाना हुआ था। इतवार बाजार मुख्य मार्ग दर्री थाना के समीप पुलिस ने वाहन को रोकवाया गया। वाहन चालक से थाने में कबाड़ को लेकर जानकारी पूछी गई। इसे लेकर चालक संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जानकारी में उसने सिर्फ इतना बताया कि लालूराम कॉलोनी निवासी एक व्यवसायी का स्कै्रप है जिसे वह रायुपर लेकर जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है। पुलिस अब सबंधित व्यवसायी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा।

Read More : भिक्षु ने मांगा खाना, तो तीन युवकों ने बच्चा चोर कहकर टांगी से कर दी हत्या, फिर ऐसे पकड़े गए आरोपी, पढि़ए खबर...

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned