scriptठेका कंपनी के इंजीनियर को अगवा कर मारपीट, दो लोगों को काम नहीं रखने से नाराज थे श्रमिक | Assault case | Patrika News
कोरबा

ठेका कंपनी के इंजीनियर को अगवा कर मारपीट, दो लोगों को काम नहीं रखने से नाराज थे श्रमिक

– आशिष और दिनेश ने शेख को अपने यूनियन के दो व्यक्ति को कंपनी में नौकरी लगाने के लिए कहा। शेख के मना करने पर गाली गलौज किया।

कोरबाMar 16, 2019 / 09:20 pm

Vasudev Yadav

ठेका कंपनी के इंजीनियर को अगवा कर मारपीट, दो लोगों को काम नहीं रखने से नाराज थे श्रमिक

ठेका कंपनी के इंजीनियर को अगवा कर मारपीट, दो लोगों को काम नहीं रखने से नाराज थे श्रमिक

कोरबा. ठेका कंपनी में काम नहीं रखने से नाराज दो लोगों ने मिलकर इंजीनियर को बाइक से अगवा कर लिया। इंजीनियर को डरा धमका कर गाली गलौज किया। घटना बालकोनगर की है। पुलिस ने बताया कि शेख हुजेफ बालको के अधीन नियोजित ठेका कंपनी अनिरुद्ध टेलीमेट्री सिस्टम में हार्डवेयर इंजीनियर है। शुक्रवार को शेख कोल एट्रीं गेट पर टेस्टिंग कर रहा था। इस बीच दोपहर करीब ३.४० बजे दिनेश सैनी और आशीष बघेल गेट पर बाइक से पहुंचे। शेख से गाली गलौज किया। बाईक पर बैठाकर कोई सूनसान जगह ले गए। आशिष और दिनेश ने शेख को अपने यूनियन के दो व्यक्ति को कंपनी में नौकरी लगाने के लिए कहा। शेख के मना करने पर गाली गलौज किया।
यह भी पढ़ें
Video- घर के भीतर गोदाम में लगी आग, चाचा ने भतीजी की ऐसे बचाई जान

शराब की बोतल को तोड़कर डराने की कोशिश की। इस बीच मजिंत सिंह व अन्य लोग घटना स्थल पर पहुंचे। शेख ने ठेका कंपनी के अफसरों से बातचीत कराई। ठेका कंपनी के अधिकारियों ने पहले शेख को छोडऩे की बात कही। इसके बाद आगे की बातचीत करने को तैयार हुए। इंजीनियर का आरोप है के दिनेश ने यहां तक धमकाया कि उसके दो व्यक्ति को काम पर नहीं रखने पर ठेका कंपनी बालको में काम नहीं कर सकेगी। डरा धमकाकर दिनेश और आशीष ने शेख को छोड़ दिया। इंजीनियर ने घटना की रिपोर्ट बालकोनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रास्ता रोकर इंजीनियर को अगवा, धमकी और गाली गलौज का केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Home / Korba / ठेका कंपनी के इंजीनियर को अगवा कर मारपीट, दो लोगों को काम नहीं रखने से नाराज थे श्रमिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो