scriptB.A की स्टूडेंट ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी मम्मी पापा और फिर झूल गई फंदे पर | B.A second year student committed to suicide by Hanging in CG | Patrika News
कोरबा

B.A की स्टूडेंट ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी मम्मी पापा और फिर झूल गई फंदे पर

छात्रा ने सुसाइड नोट में मुझे माफ कर देना लिखकर फांसी लगा ली। सुसाइट नोट को देखकर पुलिस का कहना है कि छात्रा मानसिक तनाव से गुजर रही होगी।

कोरबाMar 26, 2019 / 12:15 pm

Deepak Sahu

suicide news

B.A की स्टूडेंट ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी मम्मी पापा और फिर झूल गई फंदे पर

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक छात्रा ने सुसाइड नोट में मुझे माफ कर देना लिखकर फांसी लगा ली। सुसाइट नोट की भाषा को देखकर पुलिस का कहना है कि छात्रा मानसिक तनाव से गुजर रही होगी। शायद इसलिए उसने खुदकुशी की होगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाली थाना क्षेत्र के गांव सैला में रहने वाली ममता सलाम पाली कॉलेज में बीए सेकण्ड ईयर की छात्रा थी। उसने रविवार की रात कमरे में फांसी लगा ली। सोमवार को देर सुबह तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला। परिजनों ने पतासाजी की थी। छात्रा की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली। परिवार के लोगों ने सोमवार को घटना से पुुलिस को अवगत कराया। पुलिस मर्ग कामय कर जांच कर रही है। छात्रा के पास से पुलिस को एक सुसाइट नोट मिला है।

सुसाइड नोट में छात्रा ने खदुकशी के लिए स्वंय को जिम्मेदार बताया है। ममता ने लिखा है कि उसकी परीक्षा चालू होने वाली है। लेकिन परीक्षा की तैयारी नहीं है। उसने परिवार से इस घटना के लिए माफी भी मांगी है। अपनी सामान छोटी बहन को देने के लिए कहा है। सुसाइट नोट की भाषा को देखकर पुलिस का कहना है कि ममता मानसिक तनाव से गुजर रही होगी। शायद इसलिए उसने खुदकुशी की होगी।

Home / Korba / B.A की स्टूडेंट ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी मम्मी पापा और फिर झूल गई फंदे पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो