VIDEO: इस अस्पताल में है आत्मा, कांग्रेसियों ने लगाया हनुमान की फोटो, चल रहा तंत्र-मंत्र

VIDEO: इस अस्पताल में है आत्मा, कांग्रेसियों ने लगाया हनुमान की फोटो, चल रहा तंत्र-मंत्र

Chandu Nirmalkar | Updated: 01 Jun 2019, 07:50:00 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

इसके बाद छिटपुट हुई रहस्यमयी घटनाओं ने लोगों के होश उड़ा दिए कि क्या सच में अस्पताल में आत्मा का साया है। ऐसी खबर फैलते ही अफरा-तफरी मच गई।

कोरबा. अचानक रात में एक बच्ची को चोट लग जाती है और इस घटना के ठीक दो घंटे के बाद एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस घटना ने पूरे अस्पताल में सनसनी फैला दी है। इसके बाद छिटपुट हुई रहस्यमयी घटनाओं ने लोगों के होश उड़ा दिए कि क्या सच में अस्पताल में आत्मा का साया है। ऐसी खबर फैलते ही अफरा-तफरी मच गई।

 

कांग्रेसियों ने किया हवन-पूजन
अस्पताल प्रबंधन की मौजूदगी में युवा कांग्रेसियों ने जिला अस्पताल में भूतों को भगाने के लिए हवन-पूजन करवा दिया। इसके दो दिन पहले कोरकोमा से आए एक बैगा ने भी जिला अस्पताल में झाड़-फूक का कार्यक्रम किया था। हर दिन ऐसे घटनाक्रमों से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे अब जिला अस्पताल का संचालन बैगाओं व पुजारियों के भरोसे ही किया जाएगा।

 

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला दो दिन पहले शुरू हुआ था। जब जिला अस्पताल में रात करीब दो बजे एक बच्ची को अचानक चोट लग गई। मरीज और परिजनों का कहना है जिस वक्त बच्ची को चोट लगी ठीक उसके दो घंटे पहले ही एक व्यक्ति की मौत हुई थी। जिससे लोगों को लगने लगा कि परिसर में उसी व्यक्ति की आत्मा घूम रही है और उसने बच्ची को चोट पहुंचाई है। फिर क्या था अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई।

जिसके बाद अस्पताल में भूत प्रेतों के साये वाली अफवाह जंगल में आग की तरह फैलने लगी। जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों का यहां से भागने का सिलसिला भी शुरू हो गया। इस बीच अस्पताल प्रबंधन द्वारा भी लोगों को समझाईश देने का प्रयास किया गया, लेकिन यह प्रयास भी अधूरे मन से हुआ। जिसका मरीजों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

 

बैगा के बाद पहुंचे यूथ कांग्रेसी
कोरकोमा से आए बैगा द्वारा झाड़ फूूंक किए जाने के बाद शुक्रवार को युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राहुल राव, यूथ इंटक के जिलाध्यक्ष अंकित श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष प्रदीप सोनवानी, एनएसयूआई प्रदेश सचिव राकेश पंकज, अरूण यादव और अभिषेक गोयल आदि पुजारी को लेकर पहुंचे थे। इस दौरान अस्पताल के दरवाजे हुनुमानजी की फोटो लगाकर पूजा अर्जना के बाद यहां गंगाजल का छिड़काव किया गया। काफी देर तक पूजन अनुष्ठान चलता रहा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned