गांव के प्रवेश द्वार पर ग्रामीणों ने लगाया लकड़ी का बेरियर, कार्टून पर लिखा- लॉकडाउन, 15 अप्रैल तक अपने-अपने घर में रहें

Lockdown: गांव को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने कार्टून पर लिखा धारा 144 लागू है। गांव में प्रवेश प्रतिबंध है।

कोरबा. नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 62 नराईबोध व ग्राम पहंदा में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने गांव में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। गांव वालों ने मोटे लकड़ी को गांव की सड़क पर बेरियर बनाकर लगा दिया है। साथ ही उस पर सूचना भी चस्पा किया गया है। ग्राम के प्रवेश द्वार पर ऊर्जाधानी भूविस्थापित किसान कल्याण समिति के सदस्यों ने बांस लगाकर बाहरी लोगों पर रोक लगाते हुए लोगों से सावधान रहने की अपील की जा रही है। ग्रामीणों को सावधानियां बरतने की सलाह दी जा रही है।

समिति के रुद्र दास महंत, जगदीश पटेल, उदय महंत, राज राम, फूलदास टेलर्स, सहेंद्र दास, फिरन लाल, प्यारेलाल यादव, हीरा अग्रवाल, राजभूवन लाल दास, मन्नू चौहान, मनहरण चौहान व अन्य सदस्यों के द्वारा प्रशासन के आदेशों का पालन करते हुए सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

गांव के प्रवेश द्वार पर ग्रामीणों ने लगाया लकड़ी का बेरियर, कार्टून पर लिखा- लॉकडाउन, 15 अप्रैल तक अपने-अपने घर में रहें

वहीं दूसरी ओर पहंदा के ग्रामीणों ने भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने गांव के ग्रामीणों ने लकड़ी व डंडे से गांव के प्रवेश द्वार पर बेरियर बना दिया है। बाहर से आने वाले लोगों को गांव में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के बारे में बताया जा रहा है। लोगों को एक-दूसरे से दूर रहने की सलाह दी जा रही है।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned