दर्दनाक हादसा: ट्रेलर ने बाइक को रौंदा, पति, पत्नी और पुत्र की मौत, जैजैपुर से आए थे कोरबा

भैसमा के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को रौंद दिया। इसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी और उनका 10 वर्षीय पुत्र शामिल है। दुर्घटना बुधवार शाम लगभग चार बजे उरगा थाना क्षेत्र में ग्राम भैसमा अखरापाली के पास हुई।

By: Ashish Gupta

Updated: 16 Sep 2020, 08:58 PM IST

कोरबा. भैसमा के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को रौंद दिया। इसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी और उनका 10 वर्षीय पुत्र शामिल है। दुर्घटना बुधवार शाम लगभग चार बजे उरगा थाना क्षेत्र में ग्राम भैसमा अखरापाली के पास हुई।

पुलिस ने बताया कि बाइक पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे। रास्ते में अंजोरीपाली के पास ट्रेलर ने एक बाइक को ठोकर मार दिया। तीनों सड़क पर गिर गए। गंभीर चोटें आई। पिता पुत्र की घटना स्थल पर मौत हो गई। महिला को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

मृतकों के पास से पुलिस को एक आधार कार्ड मिला है। इसपर दीपक उरांव उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम गुचकुलिया थाना जैजैपुर जिला जांजगीर चांपा लिखा हुआ था। पुलिस ने आधार नंबर के आधार पर जांच शुरू की। इसमें मरने वालों की पहचान दीपक उरांव, उसकी पत्नी कौशिल्या उम्र 30 वर्ष और पुत्र रजित कुमार उम्र 10 से की गई है।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि दीपका अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर अपने ससुराल ग्राम बाराद्वार के पास स्थित एक गांव गया था। वहां दंपति को पता चला कि उरगा थाना क्षेत्र के गांव अखरापाली में रहने वाले उनके एक रिश्तेदार की तबीयत खराब है। पति, पत्नी और बच्चे बाइक सीजी 11 एई 9289 पर सवार होकर अखरापाली पहुंचे थे।

बुधवार की शाम अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में अंजोरीपाली के पास उरगा- करतला मार्ग पर ट्रेलर ने बाइक को ठोकर मार दिया। घटना के बाद चालक ट्रेलर लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है। सीसीटीवी की मदद से ठोकर मारने वाली गाड़ी की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned