scriptPub-G गेम से बौखलाए परिजन, अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए ये कहा…. | Demand for ban on online game Pub-G | Patrika News
कोरबा

Pub-G गेम से बौखलाए परिजन, अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए ये कहा….

Online Game Pub-G : अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा, 32 परिजनों ने प्रशासन से कहा…

कोरबाJul 30, 2019 / 09:34 pm

Vasudev Yadav

Pub-G गेम से बौखलाए परिजन, अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए ये कहा....

बच्चों का नहीं हो रहा बौद्धिक एवं शारीरिक विकास, ऑनलाईन गेम पब-जी पर प्रतिबंध लगाने की मांग

कोरबा. जनदर्शन में परिजनोंं ने ऑनलाईन गेम पब-जी (Online Game Pub-G) पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही गेम से बच्चों पर होने वाले प्रतिक्रिया, बौद्धिक व शारीरिक विकास में कमी से अवगत कराया है।
शहर के कोसाबाड़ी में रहने वाली रजिया खातून ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में उल्लेख है कि अभिभावक अपने बच्चों के ऑनलाईन गेम पब-जी (Online Game Pub-G) खेलने में व्यस्तता को लेकर काफी परेशान है। बच्चे गेम के लिए खाना और पढ़ाई भी छोड़ रहे है।
यह भी पढ़ें
सावधानी के साथ ही सड़कों पर धीरे चलाएं वाहन, नहीं तो जा सकती है जान, देखिए वीडियो…

बच्चों का दिन से लेकर देर रात तक गेम में व्यस्त रहना परिजनों के लिए चिंता बन गई है। मां का कहना है कि गेम Pub-G की वजह से बच्चों का बौद्धिक और शारीरिक विकास नहीं हो रहा है। पत्र के माध्यम से इस गेम को दुनिया के पांच देशों ने प्रतिबंधित कर दिया है। इसके अलावा गुजरात में भी बच्चे गेम से दूर हैं। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए गेम Pub-G को प्रतिबंधित करने की मांग की है। इस संबंध में हर कुमार जायसवाल, कमला, असगरी, चांदनी महंत, उषा राय, रामेश्वरी सहित लगभग 32 परिजनों ने अवगत करया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो