scriptएक के बाद एक बाइक फिसलती रही कीचड़ से लथपथ सडक़ पर | Difficult walking on the road with sudden rain | Patrika News
कोरबा

एक के बाद एक बाइक फिसलती रही कीचड़ से लथपथ सडक़ पर

० सीएसईबी चौक से दर्री बरॉज तक निर्माणाधीन फोरलेन का मामला० अचानक हुई बारिश से सडक़ पर चलना हुआ मुश्किल

कोरबाMar 18, 2019 / 01:55 pm

Shiv Singh

 सीएसईबी चौक से दर्री बरॉज तक निर्माणाधीन फोरलेन का मामला

एक के बाद एक बाइक फिसलती रही कीचड़ से लथपथ सडक़ पर

कोरबा. सीएसईबी चौक से दर्री बरॉज तक निर्माणाधीन फोरलेन पर सोमवार की सुबह कई वाहन चालक फिसलकर गिरे। वाहनों की लंबी कतार लगी रही। छोटे वाहन चालकों को आवागमन में खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।
निर्माणाधीन फोरलेन के लिए पहले की सडक़ की खोदाई कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ से अस्थाई तौर पर मिटट्ी डंप पर वैकिल्पक रोड बनाया गया है। लेकिन इस रोड पर पूरी तरह से मिटट्ी पाट दी गई है। इधर रविवार की देररात हुई झमाझम बारिश की वजह से सडक़ पूरी तरह से कीचड़ हो गई। आलम ये था कि सुबह जब वाहन चालक जब यहां से गुजरने लगे। तो एक के बाद एक करके गिरने लगे। कई वाहन चालक कीचड़ में फिसलकर घायल भी हुए। राहगीरों ने एक-दूसरे की मदद कर उठाया। इधर दिनभर सडक़ पर कीचड़ से लथपथ सडक़ पर वाहन चालक किसी तरह इस मार्ग से गुजरते रहे। हालांकि तीन दिन पहले भारी वाहनों पर लगाई गई नो एंट्री की वजह से काफी हद तक राहत मिली। अगर ऐसी कीचड़ सडक़ पर भारी वाहनों का आवागमन एक साथ होता तो छोटे वाहन चालकों की परेशानी और भी बढ़ जाती। हालांकि जब तक सडक़ तैयार नहीं हो जाती। तब तक लोगों के लिए परेशानी बनी रहेगी।

सडक़ के दोनों ओर गड्ढा, भरा पानी, फिर भी रफ्तार कम नहीं
इधर सडक़ के दोनों ओर खोदे गए गड्ढों की वजह से एक बार फिर दिक्कत बढ़ गई है। दरअसल बारिश से उसमें पानी भरने लगा है। फिर भी चार पहिया व दो पहिया वाहन चालक तेज रफ्तार से चल रहे हैं। हल्की से चूक होने पर गाड़ी गड्ढे में गिर सकती है। चारपहिया वाहन चालकों की वजह से छोटे वाहन चालकों को दिक्कत हो रही है।

Home / Korba / एक के बाद एक बाइक फिसलती रही कीचड़ से लथपथ सडक़ पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो