scriptधमकी देने वाली नर्स से डॉक्टर व स्टॉफ घबराया, कहा- प्रताडि़त होकर नर्स के साथ काम करना संभव नहीं, फिर ये किया… | Doctor treated patient outside the hospital | Patrika News
कोरबा

धमकी देने वाली नर्स से डॉक्टर व स्टॉफ घबराया, कहा- प्रताडि़त होकर नर्स के साथ काम करना संभव नहीं, फिर ये किया…

Chhattisgarh Employee Corner : अस्पताल में नर्स और डॉक्टर के बीच विवाद का मामला अब और तुल पकड़ लिया है। विवाद के कारण शुक्रवार को डॉक्टर ने मरीजों का इलाज अस्पताल के भीतर नहीं बल्कि अस्पताल के बाहर किया।

कोरबाAug 24, 2019 / 02:19 pm

Vasudev Yadav

धमकी देने वाली नर्स से डॉक्टर व स्टॉफ घबराया, कहा- प्रताडि़त होकर नर्स के साथ काम करना संभव नहीं, फिर ये किया...

धमकी देने वाली नर्स से डॉक्टर व स्टॉफ घबराया, कहा- प्रताडि़त होकर नर्स के साथ काम करना संभव नहीं, फिर ये किया…

कोरबा. एसईसीएल दीपिका (Deepka Dispensary) क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत स्टॉफ व नर्स के बीच विवाद अब और तुल पकड़ता जा रहा है। नौबत यहां तक आ गई है कि जिस नर्स से डॉक्टर व स्टॉफ का विवाद है, उस नर्स को डॉक्टर व स्टॉफ देखना नहीं चाहते। उनका कहना है कि या तो नर्स का तबादला कर दिया जाए, या फिर हमें ट्रांसफर लेटर दे दिया जाए। प्रताडि़त होकर नर्स के साथ काम करना संभव नहीं है।
शुक्रवार को जब अस्पताल खुला तो डॉक्टर व अन्य स्टॉफ अस्पताल के भीतर नहीं गए, बल्कि अपना डेरा बाहर जमा लिया और यहां तक मरीजों का इलाज भी बाहर बेंच में बैठकर किया। अस्पताल के अंदर एक ही नर्स प्रवेश की जिनसे डॉक्टर व स्टॉफ का विवाद चल रहा है। स्टॉफ के आपसी विवाद के कारण मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बहरहाल स्थानीय प्रबंधन उपजे समस्या को लेकर क्या कदम उठाता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
यह भी पढ़ें
इस डिस्पेंसरी में काम करने वाली एक नर्स से डरते हैं डॉक्टर व स्टॉफ, बना लेती है ये वीडियो, फिर देती है धमकी, पढि़ए पूरी खबर…

उल्लेखनीय है कि नर्स के व्यवहार से डॉक्टर और डिस्पेंसरी के अन्य स्टॉफ भी परेशान हैं। उनका कहना है कि नर्स आए दिन दुव्र्यवहार करती है। पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कर फंसाने की धमकी देती है। नर्स को हटाने की मांग एसईसीएल के कार्मिक निदेशक से भी की गई है। इसके लिए पत्र भी भेजा है।
हालांकि नर्स डॉक्टर और स्टाफ को किस मामले में फंसाने की धमकी देती है। इसका उल्लेख पत्र में नहीं है। पत्र में डिस्पेंसरी के दो डॉक्टर और आठ स्टॉफ के हस्ताक्षर हैं। डिस्पेंसरी के कर्मचारियों ने मौखिक तौर पर बताया है कि नर्स, डॉक्टर सहित अन्य स्टॉफ का मोबाइल पर वीडियो रिकार्ड करती है। उनकी फोटो खींचती है। मरीज और उसके साथ आने वाले परिजनों से भी चिड़चिड़ाकर बात करती है। डिस्पेंसरी में कभी भी शांति भंग होने की आशंका है।
डिस्पेंसरी लेट पहुंचने पर डॉक्टर और अन्य स्टॉफ की वीडियो बना लेती है। ड्यूटी के दौरान मोबाइल पर व्यस्त रहने वाले स्टॉफ की भी वीडियो नर्स बना लेती है। यह बात डिस्पेंसरी के स्टॉफ को पसंद नहीं आ रहा है। इससे विवाद की स्थिति निर्मित हो गई है।
Korba से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Home / Korba / धमकी देने वाली नर्स से डॉक्टर व स्टॉफ घबराया, कहा- प्रताडि़त होकर नर्स के साथ काम करना संभव नहीं, फिर ये किया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो