scriptट्रेन से करना हो सफर तो पहले देख लें टाइम टेबल, इन ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव | First look at time table, change in time of these trains | Patrika News
कोरबा

ट्रेन से करना हो सफर तो पहले देख लें टाइम टेबल, इन ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव

यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है

कोरबाSep 15, 2018 / 11:30 am

Shiv Singh

यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है

यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है

कोरबा. नागपुर मार्ग की ओर टे्रन से यात्रा करने का प्लानिंग बना रहे यात्रियों को संबंधित ट्रेन के समय की नवीनतम जानकारी जरूरी है। गेवरा रोड से छूटने वाली शिवनाथ एक्सपे्रस रविवार से आठ दिनों तक तीन घंटे देरी से रवाना होगी। इस बीच यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

गेवरारोड से छूटने वाली शिवनाथ एक्सप्रेस के लेटलतीफी से यात्री पहले ही परेशान थी। अब उनकी परेशानी और बढ़ जाएगी। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर, रायपुर एवं दुर्ग, गोंदिया, कलमना रेल खंडो के रेलवे लाइन के बीच में मशीन के द्वारा आवश्यक रखरखाव किया जाएगा। जिसे लेकर 16 एवं 23 सितम्बर तक कुछ गाडियां प्रभावित होगा। जिसमें गेवरारोड-इतवारी शिवनाथ एक्सपे्रस भी (18239) शामिल है।
इसका गेवरा रोड से छूटने का निर्धारित समय शाम 5:55 बजे है। कोरबा स्टेशन शाम 6:10 बजे पहुंचती है और शाम 6:15 बजे इतवारी के लिए रवाना होती है, लेकिन रविवार से तीन घंटे देरी से रवाना होगी। इसके अलावा इस रूट पर चलने वाली कुछ अन्य गाडिय़ों को भी रद्द किया गया है, तो कुछ गाडियां लेटलतीफी से चलेगी।
Read more : दोस्तों ने पत्थर मारकर भालू को भगाया तब बची किशोर की जान, भालू ने नोच लिया था पांव से मांस


रायपुर दुर्ग मेमू लोकल भी प्रभावित
रायपुर से दुर्ग के रवाना होगी वाली मेमू लोकल (68725) 16 से 23 सितंबर तक पांच घंटे देरी से रवाना होगी। मेमू का रायपुर से छूटने का निर्धारित समय रात्रि 8:50 बजे है। इससे कोरबा से विशाखापटन जाने वाली लिंक एक्सपे्रस से दुर्ग-भिलाई के यात्री सफर करते हैं। यात्री रायपुर में टे्रन बदलकर रायपुर-दुर्ग मेमू लोकल से सफर करते हैं। इस बीच यात्रियों काफी को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।


पैसेंजर टे्रन एक घंटे प्रभावित रहेगी आज
मेगा ब्लाक के कारण बिलासपुर से गेवरारोड के लिए छूटने वाली पैसेंजर (58210) शनिवार को बिलासपुर से एक घंटे देरी से रवाना होगी। गाड़ी के छूटने का निर्धारित समय सुबह 7:30 बजे है। बिलासपुर-झारसुगडा सेक्सन के डाउन लाइन में मशीनों के साथ-साथ अन्य मरम्मत कार्य किया जाएगा। कार्य पांच घंटे तक चलेगा। जिस पर रेलवे प्रबंधन ने 15 सितम्बर को मेगा ब्लॉक का सूचना जारी किया है।

Home / Korba / ट्रेन से करना हो सफर तो पहले देख लें टाइम टेबल, इन ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो