scriptरूठी पत्नी को मनाने पति ने टांगी से काट लिया अपना ये पार्ट, टिफिन में भरकर पहुंच गया ससुराल, फिर… | Husband cut his own finger | Patrika News
कोरबा

रूठी पत्नी को मनाने पति ने टांगी से काट लिया अपना ये पार्ट, टिफिन में भरकर पहुंच गया ससुराल, फिर…

– ससुराल वालों के उड़ गए होश

कोरबाApr 25, 2019 / 01:22 pm

Vasudev Yadav

रूठी पत्नी को मनाने पति ने टांगी से काट लिया अपना ये पार्ट, टिफिन में भरकर पहुंच गया ससुराल, फिर...

रूठी पत्नी को मनाने पति ने टांगी से काट लिया अपना ये पार्ट, टिफिन में भरकर पहुंच गया ससुराल, फिर…

कोरबा। पत्नी का रूठना एक पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने परेशान होकर उसे मनाने के लिए अपना एक अंग टंागी से काट लिया। इतना ही नहीं बकायदा उसे एक प्लास्टिक के टिफिन में भरकर साइकिल से ससुराल भी पहुंच गया जहां उसकी पत्नी थी। खून से लथ-पथ देखकर उसके पत्नी और ससुराल वालों की हालत खराब हो गई। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार पति का नाम मुकुं द है जो रजगामार चौकी अंतर्गत औराई का निवासी है। पुलिस ने बताया कि मुकुंद का विवाह बासिनखार निवासी ज्योति से हुई थी। इनके दो बच्चे भी हैं। कुछ दिन पहले इनका किसी बात पर विवाद हुआ था। ऐसे में मुकुंद ने ज्योति की पिटाई कर दी। इसके बाद गुस्से में आकर ज्योति अपने मायके चली गई।
परिजनों ने बताया कि जब ज्योति मायके चली गई तो मुकुंद को अपनी गलती का एहसास हुआ और वो उसे मनाने के लिए उसके मायके यानि अपने ससुराल भी गया। पर ज्योति नहीं मानी और उसने लौटने से इंकार कर दिया। ऐेसे में पत्नी की ओर से ये बात भी सामने आई कि मुकुंद उसे प्यार नहीं करता है।

माता-पिता से दूर मौसी के घर पल रहे दस साल के बच्चे को किशोर ने गला दबाकर मारा, फिर फेंक दिया मंदिर के पास, ये थी वजह…
फिर लिया ऐसा फैसला
पत्नी की ये बात कि वो उसे प्यार नहीं करता है ये मुकुंद को दिल से लग गई। इसके बाद उसने अपने प्यार को साबित करने के लिए एक घातक कदम उठा लिया। उसने टांगी से अपने हाथ की छोटी अंगुुली को काट लिया। इसके बाद उस अंगुली को प्लास्टिक के डिब्बे में भरकर अपनी पत्नी के पास ससुराल चला गया। उसके ससुराल की दूरी ६० किमी बताई जा रही है। वो साइकिल से वहां तक पहुंचा था। उसके इस अवस्था को देखकर उसके ससुराल वाले व उसकी पत्नी घबरा गए। बताया जा रहा है कि उसे तुरंत लेकर रजगामार चौकी पहुंचे जहां से इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया। गुरुवार को अस्पताल से उसकी छुट्टी हो गई थी।

शरीर पर गुदवाया है पत्नी का नाम
बताया जा रहा है कि मुकुंद अपनी पत्नी से काफी प्यार करता है, सबूत के तौर पर उसने अपने पूरे शरीर पर ज्योति के नाम का गोदना गुदवा लिया है। मुकुंद के इस हरकत के चर्चे पूरे दिन कोरबा में होती रही।

Home / Korba / रूठी पत्नी को मनाने पति ने टांगी से काट लिया अपना ये पार्ट, टिफिन में भरकर पहुंच गया ससुराल, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो