scriptमाता-पिता से दूर मौसी के घर पल रहे दस साल के बच्चे को किशोर ने गला दबाकर मारा, फिर फेंक दिया मंदिर के पास, ये थी वजह… | Murder of child | Patrika News
कोरबा

माता-पिता से दूर मौसी के घर पल रहे दस साल के बच्चे को किशोर ने गला दबाकर मारा, फिर फेंक दिया मंदिर के पास, ये थी वजह…

– आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबाApr 25, 2019 / 12:02 pm

Vasudev Yadav

माता-पिता से दूर मौसी के घर पल रहे आठ साल के बच्चे को किशोर ने गला दबाकर मारा, फिर फेंक दिया मंदिर के पास, ये थी वजह...

माता-पिता से दूर मौसी के घर पल रहे आठ साल के बच्चे को किशोर ने गला दबाकर मारा, फिर फेंक दिया मंदिर के पास, ये थी वजह…

कोरबा. माता पिता से दूर मौसी के घर पल रहे १० साल के बच्चे का गला घोंटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्चे को मारने के बाद शव को मंदिर के करीब फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल लिया है।
10 वर्ष का उत्तम मंडोल उर्फ उत्तम चौहान सीतामणी के वैष्णव दरबार में रहने वाली अपनी मौसी मालती चौहान के घर में रहता था। मौसी उत्तम का पालन पोषण कर रही थी। बुधवार सुबह मालती दूसरे के घर काम करने चली गई। दोपहर को घर लौटी। खाने के लिए उत्तम की तलाश की। वह घर में नहीं मिला। खोजबीन करने पर उसकी लाश बैष्णव दरबार इलाके में कांक्रीट की सड़क के पास स्थित एक मंदिर के पास मुंह के बल मिली। बच्चे को देखकर महिला चिल्लाने लगी। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें
Video :- चुनाव में नहीं मिली बस, अस्पताल में पुत्र से मिलने धरमजयगढ़ से पैदल पहुंचा पिता

घटना से पुलिस को अवगत कराया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव का पंचनामा किया। इसमें बच्चे के गले पर निशान मिले। पुलिस ने पूछताछ के बाद 14 साल के नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने पिता को अपशब्द कहने और गाली गलौज से बात करने पर उत्तम की गमछा से गला घोंटकर हत्या करना स्वीकार किया है।
माता पिता दूसरे राज्य में
पुलिस को जांच में पता चला है कि उत्तम की मां सकुन बाई और पिता बबलू कमाने खाने के लिए दूसरे राज्य में गए हैं। सकुन ने बेटे की देखरेख का जिम्मा अपनी ममेरी बहन मालती को दिया था।

आरोपी के पिता की आपराधिक पृष्ठभूमि
पुलिस को पता चला है कि हत्या के आरोपी किशोर का पिता आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ जानलेवा हमला और गांजे की अवैध बिक्री के कई केस थाने में दर्ज हैं। आरोपी के पिता की दुकान में मालती काम करती थी। मालती और दुकानदार के संबधों को लेकर उत्तम ने टिप्पणी की थी, जो आरोपी को नागवार गुजरी।

Home / Korba / माता-पिता से दूर मौसी के घर पल रहे दस साल के बच्चे को किशोर ने गला दबाकर मारा, फिर फेंक दिया मंदिर के पास, ये थी वजह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो