script... if you dies, the girlfriend started laughing saying that he died | ...मरता है तो मर जा कहकर हंसने लगी प्रेमिका, प्रेमी ने खोया आपा, जमीन पर पटक कर मार डाला | Patrika News

...मरता है तो मर जा कहकर हंसने लगी प्रेमिका, प्रेमी ने खोया आपा, जमीन पर पटक कर मार डाला

प्रेमिका की बेवफाई से नाराज प्रेमी ने आपा खो दिया। उसने गला दबाकर मासूका को जमीन पर गिरा दिया। फिर बाल पकड़कर सिर को कई बार जमीन पर पटका। युवती बेहोश हो गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। परीक्षण कर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

कोरबा

Updated: December 07, 2021 12:27:11 pm

घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने घेराबंदी करके युवक को पकड़ लिया। हिरासत में लेकर पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। घटना दर्री लाटा स्थित अटल आवास की है।
sujan
sujan,sujan,sujan
पुलिस ने बताया कि यहां रहने वाले सुजान मल्लिक उम्र 19 वर्ष का मोनिका मंडल के साथ पुराना परिचय था। दोनों एक दूसरे को 11- 12 वर्ष से जानते पहचानते थे। दोनों के बीच चार पांच साल से प्रेम संबंध चल रहा था। तीन चार महीने से मोनिका सुजान से दूरी बनाने लगी थी। यह सुजान को पसंद नहीं था। सुजान परेशान था। उसने अपने माता पिता को बताया कि वह मोनिका के बिना नहीं रह सकता है। मोनिका नहीं मिली तो खुदकुशी कर लेगा।

इस बात से सुजान के घर वाले परेशान हो गए। परिवार के कहने पर सुजान ने मोबाइल पर बातचीत करके मोनिका अपने घर बुलाया। लेकिन मोनिका सुजान से मिलने अटल आवास पहुंची जहां सुजान बच्चों को ट्वीशन पढ़ाता था। मोनिका सुजान को समझाने लगी। कहने लगी कि उसकी जिंदगी में कोई और युवक आ गया है। लेकिन सुजान मोनिका की बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुआ।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। आवेश में आकर मोनिका सुजान के माता पिता को गाली देने लगी। सुजान से कहने लगी कि मरता है तो मर जा मुझे तुम्हारे साथ संबंध नहीं रखनी है। सुजान का आरोप है कि ऐसा कहकर मोनिका हंसने लगी। उसके चेहरे पर हंसी देखकर सुजान ने अपना आपा खो दिया।

सुजान ने गला पकड़कर मोनिका को जमीन पर गिरा दिया। उसे गला दबाकर मारने का प्रयास किया। फिर बाल पकड़कर जमीन पर सिर को कई बार पटका। लड़की का सिर फट गया। बचने के लिए मोनिका जोर जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। डॉयल 112 को सूचना दी गई। तब तक मोनिका बेहोश हो गई थी। उसे आनन फानन में जमनीपाली स्थित होलीक्राइस्ट हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां परीक्षण कर डॉक्टर ने मोनिका को मृत घोषित कर दिया।
मोनिका की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। वह कोरबा के मिनीमाता गर्ल्स कॉलेज में स्नातक भाग- २ की छात्रा थी। जबकि सुजान बालकोनगर रुमगरा स्थित शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज का छात्र है। घटना के बाद सुजान डर गया। पुलिस से बचने के लिए भागकर फर्टीलाइजर कारखाने के जंगल में छिप गया। पुलिस ने खोजबीन करके आरोपी को पकड़ लिया। उसे दर्री पुलिस की हिरासत में रखा गया है। पुलिस ने सुजान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रUP Election 2022: यूपी में सात चरणों में कब-कब और कहाँ-कहाँ होने हैं चुनाव, देखिये पूरी लिस्टकोरोना ने राजस्थान में 21 लोगों की जान ली, 13 हजार नए रोगी मिलेUP Election 2022: यूपी में 3 मार्च को है छठवें चरण का चुनाव, 10 जिलों की 58 सीटों पर होगा मतदान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.