scriptपढि़ए क्या हुआ जब एक नशेड़ी युवक घुस गया जिला अस्पताल, फिर मरीजों के साथ करने लगा ऐसी हरकत… | Korba Crime : Drunk youth entered the district hospital | Patrika News
कोरबा

पढि़ए क्या हुआ जब एक नशेड़ी युवक घुस गया जिला अस्पताल, फिर मरीजों के साथ करने लगा ऐसी हरकत…

Korba Crime : मरीज को एक युवक दवा बांट रहा था। इतने में परिजन ने उससे पूछा आप कौन हो तो क्या था देखते ही देखते अस्पताल में हंगामा खड़ा हो गया।

कोरबाAug 04, 2019 / 01:49 pm

Vasudev Yadav

पढि़ए क्या हुआ जब एक नशेड़ी युवक घुस गया जिला अस्पताल, फिर मरीजों के साथ करने लगा ऐसी हरकत...

पढि़ए क्या हुआ जब एक नशेड़ी युवक घुस गया जिला अस्पताल, फिर मरीजों के साथ करने लगा ऐसी हरकत…

कोरबा. जिला अस्पताल (District Hospital) में नशे की हालत में कुछ दिन पहले एक नशेड़ी युवक घुस गया। फिर मरीजों के सामने कहने लगा, एक गोली खिला दो, फिर तीन दिन का आराम मिलेगा। चिंता क्यों करती हो? बाकी लोग भी सुन लो। किसी को खून चाहिए तो मुझसे ले लो। ये बातें जिला अस्पताल के वार्ड में जोर-जोर से कहने लगा। युवक ने अस्पताल में भर्ती एक मरीज को जबरदस्ती दवा खिलाने की कोशिश की। इसके बाद हंगामा मच गया।
यह भी पढ़ें
कैशलेस सिस्टम को बढ़ावा देने नई पहल, अब दुकानों में चलेगा एसबीआई के ‘अंगूठे का दम’, पढि़ए खबर…

युवक जब एक अधेड़ उम्र के मरीज को गोली खिलाने की कोशिश कर रहा था। तभी मरीज की पत्नी केराबाई की नजर युवक पर पड़ी। महिला ने इसका विरोध किया। इसके बाद युवक तेजी से पुरुष वार्ड से नीचे उतरने लगा। महिला ने उसका पीछा किया। अस्पताल के प्रवेशद्वार पर शोर मचाने लगी। इसके बाद सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और आस-पास मौजूद लोगों के सहयोग से युवक को पकड़ लिया। युवक की तलाशी ली गई। पैंट से नल और पाइप मिली। युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जांच में पता चला है कि युवक शातिर चोर और नशेड़ी है। नशे की लत को छुड़ाने के लिए युवक को जिला अस्पताल के नशा मुक्ति केन्द्र में मंगलवार को लाया गया था। बुधवार को युवक नशे की हालत में केन्द्र तक पहुंचा था। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया है।
यह भी पढ़ें
स्कूल जा रही छात्रा को देख युवक की नीयत बिगड़ी, करने लगा छेडख़ानी, विरोध के बाद भी नहीं माना, तो छात्रा ने किया ये काम…


सिविल सर्जन ने दिखाई सख्ती
सुरक्षाकर्मी युवक को सिविल सर्जन डॉ. अरुण तिवारी के समक्ष ले गए। युवक ने हाथ में नशीली दवा अल्प्राज़ोलम की लगभग 100 गोलियां थी। इसे देखते ही सिविल सर्जन आवेश में आ गए। पूछताछ में युवक ने बिलासपुर से खरीदा बताया है। तर्क दिया कि मां को नींद नहीं आती इसलिए उसे देता हूं। युवक की जेब से चार पांच नल और चार कैंचियां भी मिली। सिविल सर्जन युवक के साथ सख्ती से पेश आए।

कहा- एक दिन पहले छूटा हूं
– पुलिस से कहा एक दिन पहले जेल से छूटा हूं, पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहम्मद आरिफ अंसारी बताया। युवक आईटीआई रामपुर में रहता है। पुलिस के लेने पर युवक के पैंट में से पांच से छह नल, पाइप, कैंची सहित प्रतिबंधित दवाएं मिली। युवक ने पुलिस को हाल में जेल से छूटना भी बताया है।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Home / Korba / पढि़ए क्या हुआ जब एक नशेड़ी युवक घुस गया जिला अस्पताल, फिर मरीजों के साथ करने लगा ऐसी हरकत…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो