scriptयुवती से 27 हजार लूटने वाले नट गिरोह का एक सदस्य पत्थलगांव से गिरफ्तार दूसरा फरार | Korba: Member of nut gang arrested from Pathalgaon, second absconding | Patrika News
कोरबा

युवती से 27 हजार लूटने वाले नट गिरोह का एक सदस्य पत्थलगांव से गिरफ्तार दूसरा फरार

बेटी के लिए रिश्ता देखने आए नट गिरोह के दो सदस्यों ने जाते-जाते लूट की घटना को अंजाम दिया था।

कोरबाJul 26, 2017 / 10:52 am

Piyushkant Chaturvedi

Member of nut gang arrested from Pathalgaon, secon

Member of nut gang arrested from Pathalgaon, second absconding

कोरबा. बेटी के लिए रिश्ता देखने आए नट गिरोह के दो सदस्यों ने जाते-जाते लूट की घटना को अंजाम दिया था। बांकीमोंगरा में हुई लूट की वारदात में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने पत्थलगांव से गिरफ्तार कर लिया है तो दूसरा आरोपी फरार हो गया है। पुलिस इसकी खोजबीन में जुट गई है।

17 जुलाई को बांकीमोंगरा थाना अन्तर्गत कटाईनार में संध्या महंत अपनी साइकिल से एक कर्मचारी के साथ काले रंग के बैग में अपने मालिक के द्वारा दिए गए 25 हजार रूपए को लेकर एसबीआई बैंक में जमा करने जा रही थी।

युवती के अपने दो हजार रुपए थे। इसी बीच एक मोटर साइकिल से व्यक्तिने युवती को धक्का देकर गिरा दिया और बैग सहित भाग निकला। बांकीमोंंगरा पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी।

आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। गौरतलब है कि 2014 में भी बांकीमोंगरा में नट गिरोह ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस को शक था कि इस बार की घटना मेें भी नट गिरोह का हाथ होगा। पुलिस आरोपी की तस्वीर के आधार पर पत्थलगांव में मुखबिर से पहचान में लगी थी। सूचना मिलने पर पत्थलगांव में दबिश दी।

जहां मौके से मुख्य आरोपी रविशंकर करवल 40 वर्ष मूलत: बनारस निवासी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे एक और आरोपी की पुछताछ कर ही रही थी इस बीच दूसरा आरोपी गुडड उर्फ वासुदेव 50 वर्ष फरार हो गया।

ऑनलाइन क्रिमिनल रिकार्ड खंभाला जा रहा– बांकीमोंगरा टीआई श्रुति सिंह ने बताया कि नट गिरोह के आरोपी काफी शातिर है। अब तक किसी अन्य वारदात के संदर्भ मेेंं या फिर पुराना रिकार्ड नहीं बताया जा रहा है।

ये गिरोह अक्सर अन्य शहरों में जाकर घटना को अंजाम देते हैं। लिहाजा बांकीमोंगरा पुलिस इस आरोपी का ऑनलाइन क्रिमिनल रिकार्ड खंगाल रही है। साथ ही दूसरे आरोपी के डाल्टनगंज भाग जाने की सूचना पुलिस को मिली है। इसकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो