scriptकुदमुरा के युवक को हाथी ने पटका, तत्काल मौत, नाराज ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम | Kudamura's young man got hit by an elephant, immediate death | Patrika News
कोरबा

कुदमुरा के युवक को हाथी ने पटका, तत्काल मौत, नाराज ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम

– धरमजयगढ़ वनमंडल के टिहली सराई गांव में हुई घटना- ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों ने धरमजयगढ़ हाटी मार्ग को जाम कर दिया और जोरदार नारेबाजी करने लगे। इसी बीच मौके पर छाल पुलिस और वन अमले की टीम पहुंची। ग्रामीणों का गुस्सा इतना था कि एक ग्रामीण वहां पहुंचे अमले पर अपनी चप्पल लेकर टूट पड़ा। ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ता देख मौके से वन अमला और पुलिस की टीम गायब हो गई।

कोरबाOct 01, 2018 / 06:10 pm

Shiv Singh

कुदमुरा के युवक को हाथी ने पटका, तत्काल मौत, नाराज ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम

कुदमुरा के युवक को हाथी ने पटका, तत्काल मौत, नाराज ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम

कोरबा/रायगढ़. धरमजयगढ़ वन मंडल में हाथी ने एक फिर एक व्यक्ति की जान ले ली है। ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों ने धरमजयगढ़ हाटी मार्ग को जाम कर दिया और जोरदार नारेबाजी करने लगे। इसी बीच मौके पर छाल पुलिस और वन अमले की टीम पहुंची। ग्रामीणों का गुस्सा इतना था कि एक ग्रामीण वहां पहुंचे अमले पर अपनी चप्पल लेकर टूट पड़ा। ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ता देख मौके से वन अमला और पुलिस की टीम गायब हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम चार से पांच बजे के बीच कुदमुरा गांव का निवासी अनूप यादव पिता ईश्वरी यादव उम्र लगभग ३० साल अपनी बाइक पर सीमेंट लेकर धरमजयगढ़ से लौट रहा था। इसी दौरान जब वह धरमजयगढ़ खरसिया मार्ग के टिहली सराई गांव यानि आरएफ क्रमांक ५६२ और पीएफ क्रमांक ५५४ के जंगल के पास पहुंचा तो उसका सामना एक हाथी से हो गया। अचानक सामने आए हाथी को देखकर वो हड़बड़ा गया इसके बाद भागने की कोशिश की पर वो भाग नहीं सका और हाथी ने उस पर हमला कर दिया। ऐसे में अनूप की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं हाथी के गुस्से का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अनूप को मौत को घाट उतारने के बाद उसने उसकी बाइक को भी कुचल दिया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक वन विभाग में ही डेली वेजेज पर कार्यरत था। कुछ देर बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो आसपास के गांव के ग्रामीण जिसमें सिथरा आदि शामिल हैं वो मौके पर पहुंचे और शव को सड़क पर रखकर ***** जाम कर दिया। इसी बीच मामले की जानकारी वन अमले को भी हुई और पुलिस को भी हुई। थोड़ी देर बाद मौके पर वन अमला और पुलिस की टीम पहुंच गई। समझाइश देकर शांत करने की कोशिश की।

जमा हुए सैकड़ों ग्रामीण
देर शाम तक घटना स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए थे। मौके पर मौजूद हमारे संवाददाता के अनुसार लगभग दो सौ की संख्या में ग्रामीण वहां पर जमा थे और प्रदर्शन कर रहे थे। अंधेरा होने के बाद भी विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

Home / Korba / कुदमुरा के युवक को हाथी ने पटका, तत्काल मौत, नाराज ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो