scriptकोरबा शहर के दो गोदामों से डेढ़ लाख से अधिक बारदाना जब्त, गोदाम किया सील | More than 1.5 lakh gunny bags seized from two warehouses of Korba city | Patrika News
कोरबा

कोरबा शहर के दो गोदामों से डेढ़ लाख से अधिक बारदाना जब्त, गोदाम किया सील

जिला प्रशासन के दल ने छापामार कार्रवाई कर कोरबा शहर के सीतामणी और इमलीडुग्गु इलाके में अवैध रूप से बड़ी संख्या में भण्डारित बारदानों को जब्त किया है।

कोरबाNov 04, 2020 / 01:38 pm

Bhawna Chaudhary

कोरबा शहर के दो गोदामों से डेढ़ लाख से अधिक बारदाना जब्त, गोदाम किया सील

कोरबा शहर के दो गोदामों से डेढ़ लाख से अधिक बारदाना जब्त, गोदाम किया सील

कोरबा. जिला प्रशासन के दल ने छापामार कार्रवाई कर कोरबा शहर के सीतामणी और इमलीडुग्गु इलाके में अवैध रूप से बड़ी संख्या में भण्डारित बारदानों को जब्त किया है। समय-सीमा की साप्ताहिक बैठक के दौरान सूचना मिलने पर कलेक्टर किरण कौशल ने तत्काल मौके पर अधिकारियों को भेजकर कार्रवाई करने के निर्देश दिये थे।

तहसीलदार के साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों ने स्टेशन रोड सीतामणी और इमलीडुग्गु बसोड़ मोहल्ले में स्थित दो बारदाना गोदामों में अचानक पहुंचकर दबिश दी। अधिकारियों को इन दोनों गोदामों में डेढ़ से दो लाख बारदाने अवैध रूप से रखे मिलें। दोनों गोदाम कोरबा निवासी रामबाबू साहू के बताये जा रहे हैं।

अधिकांश बारदानों में राज्य शासन की सार्वजनिक वितरण प्रणाली की मोहर पाई गई है। रामबाबू साहू पहले से ही नये-पुराने बारदानों की खरीदी बिक्री के काम में संलग्न है। प्रशासन ने दोनों गोदामों को सील कर इतनी संख्या में बारदानों के अवैध भण्डारण की जांच शुरू कर दी है।

Home / Korba / कोरबा शहर के दो गोदामों से डेढ़ लाख से अधिक बारदाना जब्त, गोदाम किया सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो