scriptनर्सों ने पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों को बांधी राखी, जल्द स्वस्थ होने की कामना की | Nurses tied rakhi to corona positive patients at Korba COVID hospital | Patrika News
कोरबा

नर्सों ने पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों को बांधी राखी, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

कोरबा कोविड अस्पताल (Korba COVID Hospital) में भर्ती 44 मरीजों की कलाइयों पर आज नर्सों ने राखी बांधकर रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का पवित्र त्यौहार मनाया। सभी नर्सों ने अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कलाइयों पर रक्षा सूत्र बांघे और मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया तथा उनके जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की।

कोरबाAug 03, 2020 / 11:13 pm

Ashish Gupta

korba_latest_rakhi_news.png
कोरबा. कोविड अस्पताल (Korba COVID Hospital) में सोमवार माहौल उस वक्त भावुक हो गया, जब अस्पताल में कोरोना मरीजों की देखभाल करने वाली महिला मेडिकल स्टाफ पीपीटी पहन कर हाथों में राखी, मिठाई की थाली सजाकर अचानक वार्ड में पहुंची। सभी नर्सों ने अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कलाइयों पर रक्षा सूत्र बांघे और मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया तथा उनके जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की।
कोरबा कोविड अस्पताल (Korba COVID Hospital) में भर्ती 44 मरीजों की कलाइयों पर आज नर्सों ने राखी बांधकर रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का पवित्र त्यौहार मनाया। सिस्टर ज्योति, अंजली, ममता, यामिनी, ग्लोरिया और महारानी ने अस्पताल में मौजूद सभी कोरोना मरीजों को रक्षाबंधन पर बहनों की कमी महसूस नहीं होने दी। अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कोरबा जांजगीर-चांपा और गोरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के 44 मरीज अस्पताल प्रबंधन की इस भावनात्मक पहल पर भावुक हो गए। इस दौरान अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर प्रिंस जैन भी मौजूद रहे।

Home / Korba / नर्सों ने पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों को बांधी राखी, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो