CG public opinion : पहले दिन 112 पर घनघनाती रही घंटी, नहीं मिली मदद

CG public opinion : पहले दिन 112 पर घनघनाती रही घंटी, नहीं मिली मदद

Shiv Singh | Publish: Sep, 05 2018 09:42:21 PM (IST) Korba, Chhattisgarh, India

23 चारपहिया गाडिय़ों को थाने तक पहुंचाया गया

कोरबा. उद्घाटन के 24 घंटे बाद भी डायल 112 की सर्विस कोरबा में चालू नहीं हो सकी है। 112 पर टेलीफोन की घंटी बज रही है, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। पुलिस की ओर से बताया गया है कि कंपनी ने कंट्रोल रूम रायपुर में बनाई है। अधिक जानकारी कंपनी के रायपुर कंट्रोल से मिल सकती है। कंपनी ने कोरबा में किसी जिम्मेदार अफसर की पदस्थापना नहीं की है, जो सर्विस की जानकारी दे सके। कंपनी ने कोरबा में जिस कर्मचारी को तैनात किया है, उसने यह कहकर दूरी बना ली है कि उसका काम गाडिय़ों के लिए ड्राइवर की आपूर्ति तक सीमित है।


मंगलवार को सांसद बंशीलाल महतो और संसदीय सचिव लखनलाल देवांगन ने कोरबा में 112 की शुरूआत की थी। हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। लेकिन गाडिय़ां थानों तक नहीं पहुंची। बुधवार को पुलिस लाइन से गाडिय़ों को निकालकर संबंधित थाना क्षेत्रों में रवाना किया गया। कंपनी में ड्राइवर की आपूर्ति का काम देखने वाले रंजीत पासवान ने बताया कि गाडिय़ों को संबंधित स्थान पर भेज दिया गया है।

Read more : दर्री जोन की बदहाल विद्युत व्यवस्था के विरोध में वार्डवासियों ने दिया धरना, घंटों बैठे रहे दफ्तर के बाहर

रंजीत बताया कि उनका काम ड्राइवर की आपूर्ति करना है। अधिक जानकारी कंपनी के कंट्रोल रूम से मिल सकती है। इस बीच कुछ लोगों ने डायल 112 पर कॉल लगाकर सर्विस की मदद लेनी चाहिए। उक्त नंबर पर रिंग हुआ। लेकिन टेलीफोन कॉल पर किसी का रिस्पांस नहीं आया। इधर, पुलिस की ओर से बताया गया है कि सर्विस तकनीकी गड़बड़ी से चालू नहीं हो सकी है। इसे दूर करने की कोशिश चल रही है। जल्द ही सुविधा चालू होगी।

112 की सर्विस चालू नहीं हो सकी
-तकनीकी गड़बड़ी से डायल 112 की सर्विस चालू नहीं हो सकी है। गड़बड़ी को दूर कर सेवा चालू करने की कोशिश चल रही है।
-जयप्रकाश बरई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, कोरबा

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned