प्रधानमंत्री मोदी कल कोरबा में, भगवा रंग में रंगा मंच

प्रधानमंत्री मोदी कल कोरबा में, भगवा रंग में रंगा मंच

Vasudev Yadav | Publish: Apr, 15 2019 07:28:16 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

- पीएम के लिए पहुंची काले रंग की विशेष गाडिय़ां
- एसपीजी ने पुलिस के साथ मिलकर संभाला मोर्चा
- शहर में भारी गाडिय़ों के प्रवेश पर लगी रोक
- स्टेडियम परिसर में बना पीएम का अस्थाई कार्यालय, हॉट लाइन भी लगा

कोरबा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को पहलीबार कोरबा पहुंच रहे हैं। मोदी इंदिरा स्टेडियम में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कोरबा में ४५ से ५५ मिनट तक रुकेंगे। सभा को लेकर भाजपा ने हर गली से लोगों कार्यक्रम स्थल तक लाने का लक्ष्य रखा है। सभा में ३० से ४० हजार लोगों की भीड़ जुटने की संभावना है। इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने पुख्ता तैयारी की है। परिसर में अस्थाई कार्यालय बनाया गया है। हॉट लाइन टेलीफोन का कनेक्शन लगाया गया है। हेलीपेड से पीएम काले रंग की विशेष कार में बैठकर सभा स्थल तक पहुंचेंगे। सोमवार सुबह पीएम दस्ते में शामिल काले रंग की कारें कोरबा पहुंची।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के लिए मंच निर्माण पूरा हो गया है। मंच को भगवा के कपड़ों से सजाया गया है। बीच बीच में हरे रंग के कपड़े लगाए गए हैं। पीएम मोदी भाजपा प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे के समर्थन रैली करने वाले हैं। पार्टी ने हर गली और बूथ कार्यकर्ता को कार्यक्रम स्थल तक लाने का दायित्व सौंपा गया है। भाजपा का इरादा रैली में लगभग एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने की है। हालांकि सुरक्षा एजेंसियों का आंकलन है कि मोद ी की सभा में ३० से ४० हजार लोग शामिल हो सकते हैं। बताया गया है कि पीएम मोदी दोपहर बाद कोरबा पहुंचेंगे। इसी आधार पर इंदिरा स्टेडियम में रैली की तैयारियों का अंतिम रूप दिया जा रहा है। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिश और भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी सहित पार्टी के वरिष्ट नेता उपस्थित रहेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned