scriptडीजल से भरी टैंकर पलटी, जमीन पर बह गया ईंधन- बाल बाल बचे चालक परिचालक | Road accident of trucks | Patrika News

डीजल से भरी टैंकर पलटी, जमीन पर बह गया ईंधन- बाल बाल बचे चालक परिचालक

locationकोरबाPublished: Mar 11, 2019 09:10:20 pm

Submitted by:

Rajkumar Shah

टैंकर का डीजल काफी अधिक मात्रा में जमीन पर गिर गया

टैंकर का डीजल काफी अधिक मात्रा में जमीन पर गिर गया

टैंकर का डीजल काफी अधिक मात्रा में जमीन पर गिर गया

कोरबा. रायपुर से डीजल लेकर सरगुजा जिले के बतौली जा रही तेल से भरी टैंकर कटघोरा थाना क्षेत्र में रामपुर बायपास मार्ग पर पलट गई। टैंकर के चारों पहिय उपर हो गए। टैंकर का डीजल काफी अधिक मात्रा में जमीन पर गिर गया। घटना मेें चालक और परिचालक को आंशिक चोटें आई है। दुर्घटना रविवार रात करीब 11.30 बजे की बताई जा रही है। रायपुर की डिपो से डीजल लेकर टैंकर सीजी 17 एच 1781 बतौली जा रहा था।
राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 111 पर कटघोरा थाना क्षेत्र में कटघोरा बायपास मार्ग पर रामपुर के पास टैंकर बेकाबू हो सड़क से नीचे उतर गई। बेकाबू टैंकर जमीन पर पलट गई। इसके चारों पहिय उपर हो गए। ड्राइवर संतोष नेताम और हेल्पर गाड़ी की केबिन में दब गए। राहगिरों ने घटना की सूचना कटघोरा थाना को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।
Read more : तीन महीने भी टिक सकी 42 लाख की टायरिंग, सड़क के उड़ गए परखच्चे

घायलों को केबिन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों को आंशिक चोटें आई है। टैंकर के चारों पहिए उपर होने से डीजल नीचे बहने लगा। आसपास से गुजर रहे लोगों ने टैंकर से बह रहे डीजल को रोकने की कोशिश की। सफल नहीं हुए। कुछ लोगों ने मग में डीजल को उठाया। कटघोरा पुलिस ने बताया कि टैंकर चालक संतोष के खिलाफ लापरवाही पूर्वक चलाने का केस दर्ज किया गया है।

उठाया गया टैंकर

दुर्घटनाग्रस्त टैंकर को उठाने के लिए देर रात क्रेन बुलाई गई। क्रेन का पहिया भी पंचर हो गया। रात करीब तीन बजे टैंकर को उठाकर सीधा किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो