scriptवॉयस ऑफ छत्तीसगढ़ रहे श्रीवास ने सुरीले नगमों व मीठे गीतों से बांधा समां | Shreevas has sung the film song | Patrika News
कोरबा

वॉयस ऑफ छत्तीसगढ़ रहे श्रीवास ने सुरीले नगमों व मीठे गीतों से बांधा समां

– रॉकस्टार के गाने भी अश्वनी ने पत्रिका के दर्शकों को सुनाए

कोरबाJan 02, 2018 / 11:51 am

Vasudev Yadav

वॉयस ऑफ छत्तीसगढ़ रहे श्रीवास ने सुरीले नगमों व मीठे गीतों से बांधा समां
कोरबा . नए साल के पहले दिन सोमवार को पत्रिका कोरबा ने वॉयस ऑफ छत्तीसगढ़ रहे और सारेगामापा जैसे रियलिटी शो में शिरकत कर चुके अश्वनी श्रीवास ने कोरबा पत्रिका के कार्यालय में पत्रिका छत्तीसगढ़ के लाइव पेज पर दर्शकों के लिए अश्वनी ने प्रस्तुति दी। आमंत्रित मेहमान ने कई सुरीले फिल्मी गीत सुनाकर समां बांध दिया। प्रस्तुति के बीच में ही संगीत के सफर भी चर्चा होती रही। अश्वनी ने बताया कि वह चंडीगढ़ से संगीत में विशारद की डिग्री भी हासिल कर चुके हैं। जिसके बाद निरंतर वह गायन के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहे हैं। अश्वनी गायन के क्षेत्र में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें
नव वर्ष के पहले दिन सर्वमंगला मंदिर में सुबह से शाम तक इस तरह श्रद्धालुओं का लगा रहा तांता

अश्वनी गिटार बजाते हुए सबसे पहले हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बादशाहों के रश्के कमर से शुरूआत की। जो य़ुवाओ में काफी लोकप्रिय भी है। अश्वनी ने बताया कि यह गाना हाल फिलहाल में युवाओं के बीच सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला है। इसके बाद रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार के किरदार के बारे में चर्चा करते हुए अश्वनी ने बताया कि इस फिल्म में रणबीर ने जोर्डन का किरदार अदा किया है। इससे प्रभावित होकर ही गिटार बजाना शुुरू किया था।
यह भी पढ़ें
पत्रिका इम्पैक्ट : मामला उठा तो अफसरों ने बिना देरी किए अटैचमेंट किया खत्म, पढि़ए खबर…

रॉकस्टार के गाने भी अश्वनी ने पत्रिका के दर्शकों को सुनाए। अंत में चन्ना मेरेया, पिया रे.., और कबीरा जैसे सुपरहिट गानों की प्रस्तुति दी गई। प्रस्तुति के दौरान पत्रिका छत्तीसगढ़ के लाईव पेज पर दर्शकों की ढेर सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी उत्साह बढ़ाती रहीं।

Home / Korba / वॉयस ऑफ छत्तीसगढ़ रहे श्रीवास ने सुरीले नगमों व मीठे गीतों से बांधा समां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो