scriptखुद को अविवाहित बताकर नाबालिग को भगाकर ले गया दो बच्चों का बाप, अंतरंग संबंधों का बनाया वीडियो | Taken away a minor girl | Patrika News
कोरबा

खुद को अविवाहित बताकर नाबालिग को भगाकर ले गया दो बच्चों का बाप, अंतरंग संबंधों का बनाया वीडियो

-फोन पर खुली पोल – पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबाMay 14, 2019 / 12:33 pm

Vasudev Yadav

खुद को अविवाहित बताकर नाबालिग को भगाकर ले गया दो बच्चों का बाप, अंतरंग संबंधों का बनाया वीडियो

खुद को अविवाहित बताकर नाबालिग को भगाकर ले गया दो बच्चों का बाप, अंतरंग संबंधों का बनाया वीडियो

कोरबा. खुद को अविवाहित बताकर नाबालिग लड़की को घर से भगाने वाला आरोपी दो बच्चों का पिता निकला। पोल खुलने के बाद आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर रख लिया। इसे वायरल करने की धमकी देकर कई माह तक लड़की को ब्लैकमेल करता रहा। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया।
पुलिस ने बताया कि कटघोरा के हुसैन सागर इलाके में रहने वाला इजराइल हुसैन उम्र ३४ साल ने खुद को अविवाहित बताकर एक नाबालिग लड़की को शादी के झांसे में फंसाया। लड़की को घर से भगाकर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ले गया। वहां लगभग 15 दिन तक किराए के मकान में रखा। लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इसबीच इजराइल के मोबाइल पर एक महिला का कॉल आया।
महिला ने खुद को इजराइल की पत्नी बताया। यह भी बताया कि इजराइल दो बच्चों का पिता है। यह सुनकर नाबालिग लड़की हैरान हो गई। उसे इजराइल की चारसौबीसी का पता चला। नाबालिग लड़की ने इजराइल के साथ रहने से मना कर दिया। उसपर घर लौटने के लिए दबाव बनाया। नाबालिग पर दबाव बनाने के लिए इजराइल ने लड़की के साथ बिताए संबंध की एक वीडियो बनाकर रख लिया। बाद में लड़की को कटघोरा भेजने से भी मना कर दिया।
यह भी पढ़ें
महिला ने एसईसीएल कर्मी पर घर में घुसकर छेडख़ानी का लगाया आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लड़की के पिता ने भेजे चार हजार रुपए
इजराइल ने नाबालिग लड़की की घर वापसी के लिए बस व ट्रेन का किराया भी देने से मनाा कर दिया। तब लड़की ने अपने पिता को कॉल कर रुपए मांगी। पिता ने बेटी के खाते में चार हजार रुपए डाला। लड़की गाजियाबाद से अकेली घर लौट आई। लेकिन इजराइल नहीं लौटा।

वीडियो वायरल की धमकी
घर लौटकर नाबालिग ने अपनी आपबीती माता पिता को सुनाई। इजराइल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने लड़की कटघोरा थाना पहुंची। इसकी जानकारी मिलते ही इजराल आक्रोशित हो गया। उसने लड़की के साथ बिताए संबंधों की अश्लील विडियो को वायरल करने की धमकी दी। परिवार डर गया। उसने छह माह तक घटना को छिपाए रखा। फिर भी इजराइल अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
लड़की की रिपोर्ट पर पुलिस ने इजराइल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

Home / Korba / खुद को अविवाहित बताकर नाबालिग को भगाकर ले गया दो बच्चों का बाप, अंतरंग संबंधों का बनाया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो