scriptThe girl refused to marry her lover, man sent an intimate picture | प्रेमी संग शादी सेे लड़की ने किया इनकार तो युवक ने होने वाले ससुर को भेज दिया अंतरंग तस्वीर | Patrika News

प्रेमी संग शादी सेे लड़की ने किया इनकार तो युवक ने होने वाले ससुर को भेज दिया अंतरंग तस्वीर

शादी से इनकार करने पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका की कुछ आपत्तिजनक तस्वीर उसके होने वाले ससुर को भेज दिया। लड़की की सगाई को तोड़वा दिया।

कोरबा

Published: January 15, 2022 05:47:32 pm

पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना नगर निगम क्षेत्र के एक वार्ड की है। पुलिस ने बताया कि स्नातक में पढ़ने वाली एक छात्रा का लक्की के नाम युवक संग प्रेम संबंध था। तीन चार साल से युवक युवती एक दूसरे को जानते पहचानते थे। उनके बीच दूरियां कम हो गई थी। इस बीच युवक ने युवती की कुछ अतंरंग फोटो खींचकर अपनी मोबाइल में रख लिया था।

Girl
Girl


इस बीच युवती के घर वालों ने उसकी शादी एक सजातीय युवक से तय कर दी। पिछले साल दिसंबर के दूसरे पखवाड़े में युवती की सगाई हुई। इसकी जानकारी लक्की हुई। वह आक्रोशित हो गया। लड़की को सगाई तोड़ने के लिए डराने धमकाने लगा। लड़की नहीं मानी। तब उसे अपमानित करने के लिए नया चला चल दिया। लक्की ने लड़की के होने वाले ससुर का नंबर पता किया।

अंतरंग संबंधों से संबंधित कुछ तस्वीर लड़की के होने वाले ससुर को भेज दिया। इस तस्वीर को देखकर ससुर ने घटना की जानकारी लड़की के पिता को दिया साथ अपने बेटे की सगाई को तोड़ दिया। लड़की की ओर से घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस केस दर्जकर जांच कर रही है।


लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसकी अंतरंग तस्वीर को युवक ने पहले मोबाइल हैंडसेट में कैद किया था। इसकी जानकारी होने पर युवती ने विरोध किया। युवक को तस्वीर डिलिट करने के लिए कहा था। तब युवक ने तस्वीर को डिलिट करने की जानकारी युवती को दी थी। लेकिन उसने सही में तस्वीर को डिलिट नहीं किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंदबिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 9 की मौत, 3 की हालत गंभीर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.