मंदिर में घुसकर दानपेटी चुराकर भाग रहे थे तीन चोर, पुलिस की पड़ी नजर तो दौड़ाकर पकड़ा

Theft Case: लक्ष्मणबन तालाब के पास स्थित काली मंदिर से दानपेटी की चोरी का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Vasudev Yadav

Updated: 09 Apr 2020, 11:55 AM IST

कोरबा. कोरोना के संक्रमण को रोकनेे शहर में लॉकडाउन है। सड़कें वीरान हैं, मंदिरों में भी सन्नाटा पसरा है। लोग जरूरी काम से ही बाहर निकल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर चोर इस लॉकडाउन का फायदा उठाने से नहीं चूक रहे हैं। कहीं शटर का ताला तोड़कर हजारों का सामान पार कर रहे हैं तो कहीं मंदिरों में रखे गए दानपेटी को ही चोर चुरा ले जा रहा है।

Read More: पति-पत्नी ने पहले पी शराब, विवाद होने पर सिल-बट्टा से पत्नी की कर दी हत्या, गिरफ्तार

बुधवार को लक्ष्मणबन तालाब के पास स्थित काली मंदिर से दानपेटी की चोरी के आरोप में पुलिस ने सोनू जायसवाल सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उसके पास से दानपेटी और 500 रुपए नकद जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि आठ अप्रैल की रात तीन संदिग्ध चोर काली मंदिर से दानपेटी की चोरी कर भाग रहे थे।

इस बीच पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पहुंच गई। पुलिस को देख चोर दौड़ते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी उसका पीछा करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया। चोरी का सामान जब्त किया है। सोनू जायसवाल चोरी के आरोप में पहले भी जेल से हवा खा चुका है। जबकि दो अन्य आरोपी नाबालिग हैं।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned