scriptVideo- ताला तोड़कर बुलेट सहित लाखों का समान ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात | Theft from the deserted house | Patrika News
कोरबा

Video- ताला तोड़कर बुलेट सहित लाखों का समान ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

– रामपुर चौकी क्षेत्र के कोसाबाड़ी कॉलोनी की घटना

कोरबाJun 04, 2019 / 09:03 pm

Vasudev Yadav

Video- ताला तोड़कर बुलेट सहित लाखों का समान ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

ताला तोड़कर बुलेट सहित लाखों का समान ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

कोरबा. ताला तोड़कर चोरों ने बुलेट सहित लाखों का समान ले उड़े। अज्ञात आरोपियों की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रामपुर चौकी क्षेत्र के कोसाबाड़ी क्षेत्र में डॉ. बंछोर नर्सिंग होम के सामने किराए के मकान में अभिषेक गुप्ता निवास करते हैं। अभिषेक गुप्ता नेशनल इंश्योरेंस में मैनेजर के पद पर पदस्थ हैं। अभिषेक गुप्ता एक जून को अपने परिवार के साथ बिहार शादी में गए हुए थे। हर रोज घर में काम करने वाली महिला सुबह साफ-सफाई करने आती थी। मंगलवार को महिला सुबह के बजाए शाम को सफाई करने पहुंची तो घर के गेट का ताला टूटा हुआ था। कमरों में समान बिखरे पड़े थे। इसकी सूचना महिला ने रामपुर पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें
भिक्षु ने मांगा खाना, तो तीन युवकों ने बच्चा चोर कहकर टांगी से कर दी हत्या, फिर ऐसे पकड़े गए आरोपी, पढि़ए खबर…

ताला तोड़कर बुलेट सहित लाखों का समान ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
मामले की खोजबीन में पुलिस देर रात तक करती रही। सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी है। जिसमें स्पष्ट तौर पर दिख रहा है कि दो युवक बाइक से अलुसबह चार बजे पहुंचकर मोड़ पर गाड़ी खड़ी कर देते हैं। एक युवक बाइक पास खड़ा रहता है। दूसरा गेट का ताला तोड़कर समान व बुलेट निकालकर भाग जाता है। फुटेज के आधार पर पुलिस खोजबीन में लग गई है।
पुलिस ने डाग स्क्वाइड को भी बुलाया गया। देर रात तक पुलिस जांच करती रही। कितने समान की चोरी हुई है उसकी जानकारी पीडि़त परिवार के आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा।

Home / Korba / Video- ताला तोड़कर बुलेट सहित लाखों का समान ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो