scriptPUBG का नशा उतारने पुलिस भेज दी कक्षा 9वीं की बच्ची को जेल | To remove addiction of PUBG Police sent 9th Girl to jail in korba CG | Patrika News
कोरबा

PUBG का नशा उतारने पुलिस भेज दी कक्षा 9वीं की बच्ची को जेल

* गेम की लत के चलते 9वीं कक्षा के छात्र ने किया ऐसा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार और भेज दिया जेल
 

कोरबाApr 29, 2019 / 02:11 pm

Deepak Sahu

pubg

PUBG का नशा उतारने पुलिस भेज दी कक्षा 9वीं की बच्ची को जेल

कोरबा। गर्मी की छुट्टी लहणे वाली है ,स्कूली बच्चों की परीक्षा खत्म हो चुकी है। बच्चे पहले जहा परीक्षा ख़त्म होने के बाद नानी घर की कहानिया सुन्ना पसंद करते थे ववाही आज के बच्चों में मोबाइल का क्रेज आ चुका है। बच्चो में गेम खेलने का जुनून सर पर सवार होता जा रहा है। पब्जी गेम खेलने की लत ने कोरबा निवासी एक बच्चे को हावालात पहुंचा दिया है।
कोरबा निवासी एक नवमी कक्षा की बच्ची को पब्जी गेम की लत ने चोरी करने पर मजबूर कर दिया। जिसके चलते पुलिस ने बच्चे को हिरासत में ले लिया है।मिली जानकारी के अनुसार पब्जी गेम की लत ने एक 9वीं कक्षा के छात्र को मोबाइल फोन चोरी करने को विवश कर दिया। पब्जी गेम के चक्कर में मोहल्ले के ही एक घर से दो मोबाइल फोन बच्चे ने चोरी की है। बच्ची को आगे की प्रक्रिया के लिए न्यायालय में पेश किया जाएगा।
शिकायतकर्ता के प्रथम सुचना के बाद पुलिस ने मोबाइल फोन के लोकेशन ट्रेस किया जिसमे मोबाइल नाबालिग के घर से प्राप्त हुई। पुलिस की पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि पब्जी गेम के चक्कर मे मोबाइल की चोरी की है।सिटी कोतवाली, कोरबा के प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि पुलिस अपराध दर्ज कर नाबालिग को न्यायालय में पेश कर बाल सुधार गृह भेजने की तैयारी कर रही है।

Home / Korba / PUBG का नशा उतारने पुलिस भेज दी कक्षा 9वीं की बच्ची को जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो