scriptट्रक ने सामने से आ रही बाइक को रौंदा, दो युवकों की मौत, ट्रक के पहिये में फसा शव | Two youths die, dead body in truck wheels | Patrika News
कोरबा

ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को रौंदा, दो युवकों की मौत, ट्रक के पहिये में फसा शव

– शव को निकालने पुलिस ने मंगाई जेसीबी- मृतकों की नहीं हो सकी पहचान

कोरबाApr 17, 2019 / 10:47 pm

Vasudev Yadav

शव को निकालने पुलिस ने मंगाई जेसीबी

ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को रौंदा, दो युवकों की मौत, ट्रक के पहिये में फसा शव

कोरबा. बिलासपुर- अंबिकापुर हाइवे पर कटघोरा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार ठोकर मार दी । इससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। उनकी पहचान नहीं हो सकी है। हादसा इतना भयानक था की उन युवको का शव और बाइक दोनों ट्रक में फंस गए थे। इसे निकालने के लिए पुलिस ने जेसीबी मंगाई है।
घटना बुधवार देर रात करीब ९.३० बजे की बताई जा रही है। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि ट्रक अंबिकापुर से कटघोरा के रास्ते बिलासपुर की ओर जा रहा था। कटघोरा से थोड़ा दूर पाली की तरफ जाने वाली मार्ग पर ग्राम रजकम्मा के पास ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार ठोकर मारा। बाइक ट्रक के भीतर घुस गई। ट्रक बाइक को घसिटते हुए कुछ दूर तक ले गया। इसके बाद चालक ट्रक छोडक़र फरार हो गया। घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे हुए है, बबाल की स्थिति है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ट्रक में फंसे शव को बाहर निकालने की कोशिश की। सफलता नहीं मिली। कटघोरा से जेसीबी बुलाई गई। शव को बाहर निकालने का काम जारी है।

Home / Korba / ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को रौंदा, दो युवकों की मौत, ट्रक के पहिये में फसा शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो