scriptरामसागरपारा वार्ड के सारे प्रवेश द्वार को प्रशासन ने किया सील, वार्डवासी पूरी तरह लॉकडाउन, चांपा में भी मचा हड़कंप | Ward Complete Lockdown | Patrika News
कोरबा

रामसागरपारा वार्ड के सारे प्रवेश द्वार को प्रशासन ने किया सील, वार्डवासी पूरी तरह लॉकडाउन, चांपा में भी मचा हड़कंप

Corona Positive: कोरबा में कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद कोरबा शहर के साथ ही चांपा में भी हड़कंप मच गया है। वजह ये सामने आ रही है कि कोरोना पॉजीटिव युवक को रिसीव करने चांपा के दो युवक गए हुए थे।

कोरबाMar 31, 2020 / 01:33 pm

Vasudev Yadav

रामसागरपारा वार्ड के सारे प्रवेश द्वार को प्रशासन ने किया सील, वार्डवासी पूरी तरह लॉकडाउन, चांपा में मचा हड़कंप

रामसागरपारा वार्ड के सारे प्रवेश द्वार को प्रशासन ने किया सील, वार्डवासी पूरी तरह लॉकडाउन, चांपा में मचा हड़कंप

कोरबा. रामसागरपारा वार्ड में कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद प्रशाशन, निगम व स्वास्थ्य अमला वार्ड को अपने कब्जे में ले लिया है। वार्ड के सारे प्रवेश द्वारा को सील कर दिया गया है। रामसागरपारा वार्ड में रहने वाले करीब पांच से सात हजार लोगों को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है। कालोनी को सेनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है। पूरे वार्ड में दहशत का माहौल है। संक्रमित युवक 18 मार्च को लंदन से कोरबा आया था। होमआइसोलेट करने के पहले उसने किन-किन लोगों से मुलाकात की थी उसकी तस्दीक की जा रही है। घर के सभी सदस्यों, नौकरों व ड्राइवर का सैंपल लिया जा चुका है।
यह भी पढ़ें
Breaking: कोरबा में एक कोरोना पॉजीटिव मिलने से मचा हड़कंप, छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढ़कर हुई आठ

वहीं दूसरी ओर कोरबा में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चांपा में भी हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि लंदन से कोरबा पहुंचा युवक जो कोरोना पॉजीटिव मिला है, उसे रिसीव करने चांपा के दो युवक गए हुए थे। अब स्वास्थ्य विभाग का अमला इन दोनों युवकों का सैंपल लेने उनके घर पहुंची है। दोनों युवकों को होम आइसोलेट किया जा रहा है। साथ ही आसपास रहने वाले लोगों को सतर्क रहने की अपील की गई है। फिलहाल कोरोना के संक्रमण को लेकर लोग दहशत में हैं।

Home / Korba / रामसागरपारा वार्ड के सारे प्रवेश द्वार को प्रशासन ने किया सील, वार्डवासी पूरी तरह लॉकडाउन, चांपा में भी मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो