scriptगमछे से हाथ बांधकर पहले जंगल में फिर नाला में ले जाकर किया गैंगरेप, तीन आरोपी पकड़ाए | Youth gang-raped a girl in the forest | Patrika News
कोरबा

गमछे से हाथ बांधकर पहले जंगल में फिर नाला में ले जाकर किया गैंगरेप, तीन आरोपी पकड़ाए

पीडि़ता के बेहोश होने के बाद नाले में छोडक़र भागे आरोपी

कोरबाJan 21, 2020 / 07:57 pm

Deepak Gupta

गमछे से हाथ बांधकर पहले जंगल में फिर नाला में ले जाकर किया गैंगरेप, तीन आरोपी पकड़ाए

गमछे से हाथ बांधकर पहले जंगल में फिर नाला में ले जाकर किया गैंगरेप, तीन आरोपी पकड़ाए

कोरबा. छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले रोजाना प्रदेश के किसी न किसी थाने में शिकायत पहुंच रही है। तीन आरोपियों ने गमछे से युवती के हाथ बांधकर पहले जंगल में फिर नाला में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। नाले में जब युवती बेहोश हो गई। तब आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बालको थाना क्षेत्र में एक गांव की युवती दिशा मैदान के लिए गई हुई थी। वापस लौटते समय राजेश कुमार 28 वर्ष निवासी सराईपाली, सिंह कंवर 26 वर्ष निवासी सराईपाली, अश्वनी कुमार २५ वर्ष भंटगाव निवासी ने पीडि़ता के ही गमछे से उसके दोनों हाथ को बांध दिए। जब पीडि़ता ने चिल्लाने की कोशिश की तो उसके मुंह को हाथ रखकर जंगल की ओर ले गए। जंगल में राजेश और श्रीसिंह ने पीडि़ता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। फिर उसे खींचते हुए झोरखीनाला के समीप ले गए। नाले में तीसरे आरोपी अश्वनी कुमार ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पीडि़ता इस घटना के बाद बेहोश हो गई। कुछ देर बाद जब वह पैदल घर लौट रही थी तो उसके भाई व भाभी मिले। रात होने की वजह से पुलिस को दूसरे दिन सुबह घटना की सूचना दी गई। गैंगरेप की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान की। तीनों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Korba / गमछे से हाथ बांधकर पहले जंगल में फिर नाला में ले जाकर किया गैंगरेप, तीन आरोपी पकड़ाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो