scriptयुवा महोत्सव में डांस करने को तैयार खड़ी थीं युवतियां, इधर अचानक मंच पर चढ़ गए मवेशी, विधायक थे अतिथि | Ajab-Gajab: cattle suddenly climbed on the stage in youth festival | Patrika News
कोरीया

युवा महोत्सव में डांस करने को तैयार खड़ी थीं युवतियां, इधर अचानक मंच पर चढ़ गए मवेशी, विधायक थे अतिथि

Ajab-Gajab: जिला स्तरीय युवा महोत्सव में देखने को मिली अव्यवस्था, मंच पर प्रतिभागियों की मौजूदगी मवेशी टहलते रहे इधर-उधर

कोरीयाDec 12, 2019 / 08:42 pm

rampravesh vishwakarma

युवा महोत्सव में डांस करने को तैयार खड़ी थीं युवतियां, इधर अचानक मंच पर चढ़ गए मवेशी, विधायक थे अतिथि

Cattles in youth festival stage

बैकुंठपुर. कोरिया जिले के बैकुंठपुर स्थित एसइसीएल स्टाफ क्लब में गुरुवार को आयोजित जिला स्तरीय युवा महोत्सव (Youth festival) में भारी अव्यवस्था देखी गई। कार्यक्रम से अतिथियों के जाते ही मंच पर गाय-बैल चढ़ गए। इससे डांस के लिए तैयार खड़ी युवतियां भी असहज हो गईं। बाद में मवेशी खुद मंच से उतरकर चले गए।
वहीं अन्य विधा में प्रतियोगिता कराने निर्धारित सुराजी शिक्षा केंद्र में ताला लटका रहा। इसके अलावा कन्या स्कूल ऑडिटोरियम में काफी देर तक सन्नाटा पसरा था। कार्यक्रम स्थल पर निर्णायक मण्डल के कुछ सदस्यों के नदारद रहने के कारण दूर दराज से आए प्रतिभागियों को काफी समय तक इंतजार करना पड़ा। (Ajab-Gajab)

जिला प्रशासन, खेल एवं युवा कल्याण खेल के तत्वावधान में जिला स्तरीय युवा महोत्सव में पांच विकासखण्ड के चयनित प्रतिभागी हिस्सा लेने पहुंचे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरगुजा विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष गुलाब कमरो ने कहा कि भूपेश सरकार की विशेष पहल से छत्तीसगढ़ में पारंपरिक खेल प्रतिभाएं निखरेगी और जिला-प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाएगी।
युवा महोत्सव में डांस करने को तैयार खड़ी थीं युवतियां, इधर अचानक मंच पर चढ़ गए मवेशी, विधायक थे अतिथि
आने वाले समय में सुदूर ग्रामीण अंचल की खेल प्रतिभाओं को बेहतर मंच मिल पाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्ष विधायक अंबिका सिंहदेव ने कहा कि आने वाला समय युवाओं का रहेगा, इसलिए आपके पास नए-नए आइडिया होंगे, उसे सामने रखना चाहिए। जरूरी नहीं है कि आइडिया पॉलिटिकल फिल्ड से संबंधित हो, अन्य फिल्ड से भी हो सकते हैं, क्योंकि भविष्य में युवाओं को ही बड़ी जिम्मेदारी संभालनी होगी।
वहीं छतीसगढ़ी व्यंजनों से संबंधित खाद्य पदार्थ का स्टॉल लगाया गया था। प्रतियोगिता मेंं मनेन्द्रगढ़, भरतपुर, खडग़वां, सोनहत व बैकुंठपुर विकासखण्ड के विभिन्न स्पर्धा में चयनित प्रतिभागियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष नजीर अजहर, प्रदेश सचिव योगेश शुक्ला, एसडीएम एएस पैकरा, जिला खेल अधिकारी राजेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में प्रतिभागी मौजूद थे।

मंच पर नजर आए मवेशी
कार्यक्रम में इतनी अव्यवस्था देखी गई कि अतिथियों के जाने के बाद मंच पर गाय-बैल चढ़ गए। आयोजन समिति द्वारा उन्हें हटाने की भी जहमत नहीं उठाई गई। मवेशी एक ओर से मंच पर चढक़र दूसरी ओर निकल गए। इस दौरान मंच पर नृत्य की प्रस्तुति देने वाले युवा खड़े रहे।

कोरिया जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- koria News

Home / Koria / युवा महोत्सव में डांस करने को तैयार खड़ी थीं युवतियां, इधर अचानक मंच पर चढ़ गए मवेशी, विधायक थे अतिथि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो