किन्नर ने शादी से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने कट्टे से चला दी गोली, 2 गिरफ्तार

Kinnar: युवक ने कई बार शादी (Marriage) करने का रखा था प्रस्ताव (Proposal) लेकिन कर दिया था मना, रात को तहसील कार्यालय के पास मिलने बुलाया और मना करने पर कट्टे से फायर किया

By: rampravesh vishwakarma

Published: 20 Jan 2021, 07:38 PM IST

मनेंद्रगढ़. किन्नर (Kinnar) के एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर अपनी महबूबा सोनू किन्नर को जान से मारने कट्टे से गोली चला (Fired by katta) दी। मामले में आरोपी युवक व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।


थाना प्रभारी सचिन सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि मनेंद्रगढ़ चनवारीडांड़ वार्ड नंबर 5 गौटियापारा निवासी सोनू किन्नर ने मंगलवार रात 9 बजे जान से मारने के लिए कट्टे से गोली चलाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 307, 25-27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

मामले में तत्काल आरोपी को पकडऩे सर्चिंग अभियान चलाया और आधे घंटे के भीतर मनेंद्रगढ़ वार्ड क्रमांक-20 निवासी आरोपी युवक को दबोच लिया। आरोपी विकास सोनी से पूछताछ करने पर बताया कि वह पिछले छह महीने से सोनू किन्नर (Sonu kinnar) के संपर्क आया था।

उसने उससे कई बार शादी करने की बात रखी, लेकिन वह हमेशा मना कर देती थी। 19 जनवरी की रात सोनू किन्नर को फोन कर तहसील के पास मिलने बुलाया था, तब मेरे बताए जगह पर पहुंची। यहां फिर शादी करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन उसने फिर इंकार कर दिया।

किन्नर ने शादी से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने कट्टे से चला दी गोली, 2 गिरफ्तार

इसके बाद गुस्से में आकर उसने सोनू किन्नर को जान से मारने के लिए कट्टे से फायर कर दिया। घटना के बाद अपने साथी अबरार के साथ फरार हो गया था। अबरार को कट्टा देकर अलग-अलग दिशा में भाग निकले थे, जबकि उसने अपने पास कारतूस को छिपाकर रखा था।


चूक गया निशाना
कट्टे से गोली चलाने पर निशाना चूक गया और किन्नर को खरोंच तक नहीं आई है। मामले में पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त देशी कट्टा, एक नगर खाली कारतूस, एक नग जिंदा कारतूस, मोबाइल व बाइक को जब्त कर लिया है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है। इस कार्रवाई में एएसआई आरएन गुप्ता, नइम खान, सत्येंद्र तिवारी, खेमराज सिंह, इस्ताक खान, प्रमोद यादव, राकेश शर्मा सहित अन्य शामिल थे।


प्रसिद्ध सीरियल 'शक्ति: एक प्रेम कहानी' समाज में फैली
गौरतलब है कि कलर्स चैनल पर रोजाना शाम को पारिवारिक सीरियल शक्ति का प्रसारण होता है। सीरियल में किन्नर व युवक के प्रेम व शादी के इर्दगिर्द बनी है और मुख्य किरदार के रूप में विराट (युवक) व हीर (किन्नर) हैं।

किन्नर व युवक से प्रेम, फिर शादी के किस्से सीरियल में हैं। लेकिन किन्नर से प्रेम करने की कहानी समाज में देखने को मिली। संभवत: यह छत्तीसगढ़ का पहला मामला हो सकता है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned