scriptMLA पति बोले-मेरे पोस्ट से खुश हुए उनके विरोधी, जैसे हुआ था मोगैंबो, विधायक बोलीं-अपशब्दों से बहुत कष्ट हुआ | political | Patrika News
कोरीया

MLA पति बोले-मेरे पोस्ट से खुश हुए उनके विरोधी, जैसे हुआ था मोगैंबो, विधायक बोलीं-अपशब्दों से बहुत कष्ट हुआ

विधायक के पति ने लंदन से फिर फेसबुक में पोस्ट लिखा.

कोरीयाFeb 02, 2023 / 09:34 pm

Yogesh Chandra

MLA पति बोले-मेरे पोस्ट से खुश हुए उनके विरोधी, जैसे हुआ था मोगैंबो, विधायक बोलीं-अपशब्दों से बहुत कष्ट हुआ

MLA पति बोले-मेरे पोस्ट से खुश हुए उनके विरोधी, जैसे हुआ था मोगैंबो, विधायक बोलीं-अपशब्दों से बहुत कष्ट हुआ




बैकुंठपुर। संसदीय सचिव एवं बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव के पति अमितावो कुमार घोष ने एक दिन पहले कोलकाता से फेसबुक पोस्ट कर पत्नी से राजनीति छोडऩ़ की गुजारिश थी। अब दूसरे दिन लंदन से फेसबुक पर लंबी-चौड़ी बात लिखी है। इस पोस्ट के बाद राजनीतिक गलियारों में हडक़ंप मचा हुआ है और हर जगह चर्चाएं होने लगी है।
संसदीय सचिव सिंहदेव के पति अमितावो कुमार घोष ने 2 फरवरी को इंग्लैंड से फेसबुक पर हेडिंग के साथ लिखा है मुझे भी कुछ कहना है पार्ट-2… उन्होंने लिखा है कि मेरी पत्नी व आपके विधायक से अनुरोध किया हूं, लेकिन उन्हें भी सोचने-समझने और सलाह लेने के लिए 2-4 दिन का समय चाहिए। कुछ बात लिखना बेहद जरूरी हैं। कल(१ फरवी) मैं कोलकाता से लंदन आ रहा था, जब मैं वो पोस्ट किया। अभी मैं इंग्लैंड में हूं(हम रहते लंदन के बाहर हैं), जैसे होता है, वही हुआ।
मेरा पोस्ट आते ही जो विधायक के पक्ष वाले हैं, उनमें से 90 प्रतिशत ने चुप रहना ठीक समझा। बाकी 10 प्रतिशत ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की। उनके विरोधी खुश हुए…जैसे मोगैंबो हुआ था। सबसे ज्यादा हलचल मचा उन लोगों में जिन्हें न इससे कुछ लेना है न देना है। ट्रोलिंग चालू…आप जारी रखिए…। अब जरूरी बात…मैं 2-3 सप्ताह के लिए इंग्लैंड आया हूं। क्योंकि आप ही के तरह मेरे बच्चे मेरी दुनिया हंै जनाब, पहले परिवार, बाकी सब बाद में। कमेंट में एक सज्जन ने यह बात लिखी, मैं उन्हें नमन करता हूं। मैं एक बार मेरे बच्चों से मिलना चाहता था, समझो यही मेरी जिंदगी का एक और अंतिम इच्छा थी, है और रहेगी।

मेरी पत्नी विधायक से अनुरोध किया हूं, उन्हें भी २-४ दिन का समय चाहिए सोचने के लिए
संसदीय सचिव के पति घोष ने लिखा है कि मेरा कुछ काम है उसे कम्प्लीट करना था। मुझे जो भी कहना है मैं यहां से(इंग्लैंड) सब कुछ और पूरा कह सकता हूं। अगर मैं इंडिया में रह कर लिखने जाता तो… हो सकता था कि मेरी बात पूरी नहीं होती। अगर मैं कह नहीं पाया तो वो भी कह देंगे मेरे बारे में, जिससे मैं कभी गुजरा ही नहीं।
मेरे पत्नी और आपके विधायक से मैं अनुरोध किया हूं। उन्हें भी तो दो-चार दिन का समय चाहिए सोचने और सलाह करने के लिए। थोड़ा धीरज रखिए, अखिर में मैं अगस्त 2022 में रायपुर पहुंचा और इस बार एक दिन के लिए भी पिछले 5 महीने में बैकुठपुर नहीं आया। पर वादा कर रहा हूं, अगर जिंदगी रही तो इस बार भले 24 घंटे के लिए सीधे बैकुंठपुर आ रहा हूं।

सार्वजनिक अपशब्दों के प्रयोग से बहुत कष्ट हुआ:सिंहदेव
मामले में संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने मुझे जिम्मेदारी दी है। उसे मैं निभा रही हूं। मैं यह मानकर चल रही हूं, कुछ अच्छा करने के लिए उतरी हूं तो जो भी कठिनाइयां आए। उनका सामना करूंगा और मैं यहीं हूं। हां अपशब्दों का प्रयोग करते हैं तो मुझे भी बहुत कष्ट हुआ है। कुछ लोग कह रहे हैं, कलकत्ता भेजने की बात, यहां से उखाड़ फेंकने की बात। उन सभी को कहना चाहूंगी कि कोई भी किसी को कहीं नहीं भेज सकता है। मेरे ख्याल से यह स्टेट लेवल का काम नहीं है। वो राष्ट्रीय लेवल पर जाएं और रुल्स एंड रेगुलेशन हैं, उनको संविधान में करवाएं। जिससे उनकी परमिशन से लोग रहें।

Home / Koria / MLA पति बोले-मेरे पोस्ट से खुश हुए उनके विरोधी, जैसे हुआ था मोगैंबो, विधायक बोलीं-अपशब्दों से बहुत कष्ट हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो