scriptघर पर अकेली थी महिला तो दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए दो युवक, फिर चाकू की नोंक पर लूट लिया सब कुछ | Two mans enter in house and rape with woman in Chhattisgarh | Patrika News
कोरीया

घर पर अकेली थी महिला तो दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए दो युवक, फिर चाकू की नोंक पर लूट लिया सब कुछ

दो युवक महिला के अकेली होने की जानकारी मिलने के बाद आधी रात को दरवाजा तोडक़र घुसे और एक युवक चाकू अड़ाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

कोरीयाMar 17, 2019 / 10:46 am

Deepak Sahu

gang rape

घर पर अकेली थी महिला तो दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए दो युवक, फिर चाकू की नोंक पर लूट लिया सब कुछ

बैकुंठपुर. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में दो युवक महिला के अकेली होने की जानकारी मिलने के बाद आधी रात को दरवाजा तोडक़र घुसे और एक युवक चाकू अड़ाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान एक युवक महिला के घर के बाहर पहरा दे रहा था।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सरइगहना के एक मोहल्ले में दंपति निवासरत हैं। घटना तिथि की रात महिला का पति जान पहचान वाले का बारात गया था। इस दौरान महिला घर में अकेली थी। मामले की जानकारी होने के बाद गांव के दो युवक सकालू राजवाड़े अपने दोस्त चिंटू खान को लेकर महिला के घर पहुंचा और दरवाजा तोडक़र अंदर घुसा। इस दौरान महिला को चाकू दिखाकर डराया-धमकराया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं आरोपी का दोस्त चिंटू वारदात के समय महिला के घर के बाहर पहरा दे रहा था।

आरोपी ने महिला को घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पीडि़ता ने घटना के दूसरे दिन कोतवाली थाना पहुंचकर रिपोर्ट कराई है। मामले में कोतवाली पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 376(2), 506, एसटी-एससी एक्ट 2(2)(5), 34 के तहत अपराध दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।

प्रभारी सिटी कोतवाली बैकुंठपुर, विलियम टोप्पो ने बताया पीडि़ता की रिपोर्ट पर दोनों आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। वारदात रात करीब 10-11 बजे के बीच की है। मामले में आरोपियों की खोजबीन जारी है।

Home / Koria / घर पर अकेली थी महिला तो दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए दो युवक, फिर चाकू की नोंक पर लूट लिया सब कुछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो