scriptपत्नी की चरित्र पर हुआ संदेह तो पति स्कूटी पर, बैठाकर ले गया फिर इस हाल में मिली पत्नी | Wife was sentenced to death on character suspicion | Patrika News

पत्नी की चरित्र पर हुआ संदेह तो पति स्कूटी पर, बैठाकर ले गया फिर इस हाल में मिली पत्नी

locationकोरीयाPublished: Jan 11, 2019 08:43:09 pm

मनेंद्रगढ़ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, बौरीडांड़ के चुक्तिपारा में हुई थी वारदात

Baikunthpur news

पत्नी की चरित्र पर हुआ संदेह तो पति ने स्कूटी पर बैठाकर ले गया फिर इस हाल में मिली पत्नी

मनेंद्रगढ़. पुलिस ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह कर हत्या करने और शव को जलाने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
मनेंद्रगढ़ एसडीओपी अनुज कुमार ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता में बताया कि 9 जनवरी की शाम करीब 7-8 बजे के बीच ग्राम बौरीडांड़ के चुक्तिपारा में एक अज्ञात महिला की हत्या कर जलाने की सूचना मिली थी। मामले में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम की मदद से घटना से दूसरे दिन घटना स्थल का मुआयना किया गया।
वहीं थाना स्तर पर विशेष टीम गठित कर विवेचना की जा रही थी। इस दौरान जांच टीम को अज्ञात महिला के अधजला शव की टीवी टावर रोड मनेंद्रगढ़ निवासी राखी विश्वकर्मा पति वासुदेव विश्वकर्मा (25) के रूप में पहचान की गई। मामले में पीएम रिपोर्ट, घटना स्थल पर खून लगे चाकू, पेट्रोल की बॉटल, माचिस के आधार पर धारा 302, 201 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था।
पुलिस को संदेह होने पर आरोपी पति वासुदेव विश्वकर्मा पिता जगदीश विश्वकर्मा (28) को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई।

इस दौरान आरोपी पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका होने, विवाद होने के कारण हत्या करना कबूल किया। कार्रवाई में टीआइ विमलेश दुबे, एसआइ साकेत बंजारे, एएसआइ ओपी दुबे, कमलेश पाण्डेय, केडी लकड़ा, रवि शर्मा, सुनील तिर्की सहित अन्य शामिल थे।

पत्नी को स्कूटी में बैठाकर ले गया था
पुलिस के अनुसार आरोपी वासुदेव ने अपनी पत्नी राखी को स्कूटी क्रमांक सीजी 16 सीजी 3173 में ग्राम बौराडांड़ ले गया था और चाकू से गला रेतकर हत्या करने के बाद शव को जला दिया था।
फिर मृतका का मोबाइल तोड़कर घर लौट गया था। आरोपी के पास से मृतका का मोबाइल, सिम, प्रयुक्त स्कूटी, खून लगा जैकेट जब्त कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो