जंगला तोड़कर दुकान में घुसे चोर, गल्ले से 2.35 लाख उड़ाए, सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा...

जंगला तोड़कर दुकान में घुसे चोर, गल्ले से 2.35 लाख उड़ाए, सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा...

Rajesh Tripathi | Updated: 17 Jun 2019, 09:08:36 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

सुबह नौकर ने दुकान खोली तो सीसीटीवी कैमरे व एलईडी टूटी हुई अवस्था में मिले।

 


मोईकलां. बपावर कस्बे के शहीद स्मारक चौराहे के पास स्थित आयरन एवं मशीनरी स्टोर की दुकान से रविवार रात को अज्ञात लोग गल्ले का ताला तोड़कर करीब 2 लाख 35 हजार रुपए चुराकर ले गए।

बपावर निवासी दुकान मालिक चन्द्रपकाश गुप्ता ने बताया कि रविवार रात रोजाना की तरह दुकान को बंद कर ऊपर स्थित आवास में सोने चला गया था। गल्ले की रकम रोजाना की तरह ही समेटकर गल्ले में ही रखी थी। सुबह नौकर ने दुकान खोली तो सीसीटीवी कैमरे व एलईडी टूटी हुई अवस्था में मिले। उसके फोन करने पर जब दुकान पर पहुंचा तो गल्ले में रखे 2 लाख 35 हजार रुपए गायब मिले। सभी सीसीटीवी कैमरे टूटे हुए मिले। एलईडी टूटी हुई अवस्था में शौचालय में मिली।

मां चूड़ियां बेचती है, प्राइवेट स्कूल की फीस के नहीं थे पैसे,
अब आईआईटी में पढ़ेगा हैदर..

गल्ले में ही छोड़ देता था राशि

दुकान मालिक गुप्ता ने बताया कि चोरों ने जंगले को तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। जंगले की चौड़ाई इतनी सी है कि कोई बड़ा व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता। मौका स्थिति को देखकर यह साफ लग रहा था कि किसी बड़े व्यक्ति की सहायता से चोर ने दुकान के अंदर प्रवेश किया। दुकान मालिक के मुताबिक एक वर्ष से हर दिन की राशि वह गल्ले में रखता था थे। सुबह बैंक में या अन्य जगह रकम को भेज देता था।

पुलिस गश्त पर उठे सवाल
पुलिस की मानें तो बपावर कस्बे मेंं हर रात पुलिस गश्त पूरी मुस्तैदी के साथ होती है। कई बार पुलिस के उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में आयोजित बैठक में भी गश्त की मुस्तैदी की बात लोगों ने अधिकारियों को बताई। रविवार रात हुई चोरी के बाद लोग पुलिस गश्त पर सवाल उठा रहे हैं।

 

मिली है रिपोर्ट
बपावर निवासी चन्द्रप्रकाश गुप्ता की ओर से लिखित रिपोर्ट में रविवार रात उसकी दुकान के गल्ले से 2 लाख 35 हजार की राशि चोरी जाने की बात लिखी गई है। जांच के बाद ही पुख्ता तौर पर सच्चाई सामने आएगी। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर रही है।
मंगलसिंह, थाना इंचार्ज बपावर।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned