दो दिन के लिए थम जाएंगे रोडवेज के पहिए

संयुक्त मोर्चा की दो दिवसीय हड़ताल

 

By: shailendra tiwari

Published: 23 Jul 2018, 11:39 PM IST

कोटा. प्रदेशभर में दो दिन के लिए राजस्थान रोडवेज के पहिए थमे रहेंगे। एटक के संभागीय सचिव राजूलाल सिंधी ने बताया कि बीएमएस संगठन के अलावा अन्य सभी संगठन बुधवार व गुरुवार को हड़ताल पर रहेंगे और 13 सूत्री मांग पत्र सरकार को सौंपेंगे। हड़ताल के चलते मंगलवार देर रात 12 बजे से ही बसों के संचालक पर रोक लगा दी जाएगी। कोटा डिपो के मुख्यप्रबंधक रवि शर्मा ने बताया कि सभी मार्गों पर ड्यूटी लगाई जाएगी। जो कर्मचारी मार्ग पर जाना चाहेगा तो उसकी मदद की जाएगी।

----------------------------------------------------------
बजरी से भरे ट्रोले पकड़े , परिवहन विभाग की कार्रवाई

कोटा. परिवहन विभाग ने सोमवार को बजरी से भरे चार ट्रोलों को पकड़ उन्हें पुलिस को सौंपा। सहायक निरीक्षक अनिल बसवाल ने बताया कि सूचना मिली कि बजरी से भरे चार ट्रोले कोटा से झालावाड़ की तरफ जा रहे हैं। ऐसे में जब उनका पीछा किया गया तो यह ट्रोले कसार व दरा के बीच में खड़े नजर आए। ऐसे जैसे ही उन्हे पकडऩे के लिए गए तो चालक ट्रक छोड़ भाग गए। इसके बाद परिवहन विभाग उन्हें जब्त कर मोड़क थाने में खड़ा करवाया।

----------------------------------------------------------

अस्पताल को मिला सेंट्रल ऑक्सीजन और आरओ प्लांट

कोटा. मेडिकल कॉलेज के नवीन चिकित्सालय में सोमवार को सेंट्रल ऑक्सीजन एवं आरओ प्लांट का लोकार्पण हुआ। इनकी लागत करीब 10 लाख रुपए आई। इसी तरह वरिष्ठ नागरिक विभाग में वातानुकूलित कक्ष का भी लोकार्पण हुआ। इस कार्य पर पांच लाख रुपए खर्च हुए। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रामगंजमंडी विधायक रहीं। कार्यक्रम में मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. गिरीश वर्मा, नवीन मेडिकल हॉस्पिटल के अधीक्षक देवेंद्र विजयवर्गीय, नेफ्रोलॉजी विभागाध्यक्ष डॉ. विकास खंडेलिया, वरिष्ठ नागरिक विभागाध्यक्ष डॉ. मीनाक्षी शारदा सहित कई चिकित्सक मौजूद रहे।

----------------------------------------------------------

आजाद की प्रतिमा को दूध से नहलाया

कोटा. चन्द्रशेखर आजाद की जयंती के अवसर पर सोमवार को राजकीय महाविद्यालय के छात्रों ने महाविद्यालय परिसर स्थित उनकी प्रतिमा को साफ कर दूध से नहलाया व माल्यार्पण किया। पौधारोपण कर उसकी सुरक्षा का संकल्प लिया। वासुदेव नागर, मनीष मीणा, सुरेन्द्र मीणा, सोनू मीणा, अजय हाड़ा, गजेन्द्र नागर सहित कई छात्रों ने सहयोग किया। जेडीबी कॉलेज में छात्रा विजय लक्ष्मी के नेतृत्व में छात्राओं ने आजाद के चित्र पर माल्यार्पण कर उनसे प्रेरणा लेते हुए समाज के हित में कार्य करने का संकल्प लिया।

shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned