scriptSocial Media पर फोटो अपलोड करने पर भिड़े दो परिवार , पांच घायल | 2 family fought for uploading photo on social media | Patrika News
कोटा

Social Media पर फोटो अपलोड करने पर भिड़े दो परिवार , पांच घायल

पुलिस ने बताया कि इन्द्रा गांधी नगर निवासी अंकुश (20) ने अपने पड़ौस में रहने वाले ऋतिक (18) का ताश खेलते हुए फ ोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

कोटाNov 09, 2018 / 11:39 pm

shailendra tiwari

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र के इन्द्रा गांधी नगर में जुआ खेलते हुए का फ ोटो सोशल मीडिया पर डालने के मामले में शुक्रवार पड़ोस में रहने वाले दो परिवार आपस में भिड़ गए। इससे एक महिला समेत पांच जने घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि इन्द्रा गांधी नगर निवासी अंकुश (20) ने अपने पड़ौस में रहने वाले ऋतिक (18) का ताश खेलते हुए फ ोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसकी जानकारी ऋतिक को लगने पर दोनों आपस में झगड़ा करने लगे, लेकिन परिजनों ने उन्हें अलग कर दिया। इसके बाद ऋतिक ने अपने दोस्तों के साथ अंकुश व उसके परिवार पर हमला बोल दिया और उसके परिजन भी पहुंच गए। दोनों परिवारों में हुई मारपीट में ऋतिक, उसके पिता रामकिशन, दूसरे पक्ष के नन्दकिशोर (53), अंकुश (20) व ममता (18) के गम्भीर चोटें आई। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों का एमबीएस अस्पताल में उपचार करवाया। मामले दर्ज कर जांच शुरू की।

पुरानी रंजिश चाकू से तीन वार किए, दो पेट पर और आखिरी वार सीधे दिल में उतर गया…

नयापुरा थाना क्षेत्र में नवलजी के चौराहे के निकट एक युवक की कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते चाकू से गोदकर हत्या कर दी । पुलिस ने बताया कि रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के भदाना क्षेत्र निवासी गोलू उर्फ भुवनेश 18 की शुक्रवार शाम को 5 जनों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी ।
मृतक अपनी नानी के पास भदाना में रहता था पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर हत्या का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दिए। हमलावर ने गोलू पर चाकू से 3 वार किए। इसमें से दो बार पेट में और एक सीधे सीने में दिल पर लगा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एमबीएस में लाया गया जहां चिकित्सकों ने आपातकाल में उसका उपचार शुरू किया लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।
3 दिन में ही दिल्ली बन गया राजस्थान का यह शहर..आंकड़े चौकाने वाले हैं

फंदा लगाकर जान दी
भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के खेड़ली फाटक क्षेत्र में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी।पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के खेड़ली फाटक क्षेत्र के गुर्जरों का मोहल्ला निवासी चन्द्रमोहन सिंह (35)ने बुधवार को घर पर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। इस पर परिजन उसे उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपकर संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Kota / Social Media पर फोटो अपलोड करने पर भिड़े दो परिवार , पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो