scriptOMG: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, मची चीख-पुकार, 5 यात्रियों की हालत नाजुक | 5 Passenger injured From Truck-Bus Accident at kota | Patrika News
कोटा

OMG: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, मची चीख-पुकार, 5 यात्रियों की हालत नाजुक

मोड़क थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे बारह पर बुधवार सुबह एक ट्रक ने लोक परिवहन की बस को टक्कर मार दी। इससे बस चालक समेत आधा दर्जन यात्री घायल हो गए।

कोटाJun 28, 2018 / 12:40 am

Anil Sharma

Accident

OMG: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, मची चीख-पुकार, 5 यात्रियों की हालत नाजुक

मोड़क स्टेशन. मोड़क थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे बारह पर बुधवार सुबह एक ट्रक ने लोक परिवहन की बस को टक्कर मार दी। इससे बस चालक समेत आधा दर्जन यात्री घायल हो गए जिन्हें कोटा रैफ र किया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

दिल्ली से मार्बल मंगवाया, पैसे मांगने पर व्यापारी को दिखाई आंख, लगा दी 3 लाख की चपत



जानकारी के अनुसार सुबह मुकन्दरा हिल्स टाइगर रिजर्व में दरा गांव में झालावाड़ की ओर से कोटा जा रही लोक परिवहन की बस को कोटा की ओर से आ रहे ट्रक ने ओवरटेकिंग के दौरान टक्कर मार दी। इससे बस चालक ललित कुमार समेत दो महिलाएं, दो बच्चे व एक व्यक्ति घायल हो गए।
OMG: शादी की खुशियां बदली मातम में, करंट से युवक की मौत

दुर्घटना की सूचना पर हाइवे पेट्रोलिंग के हेड कांस्टेबल रामेश्वर मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घायल यात्रियों को बस से उतार कर सड़क पर गुजर रहे निजी वाहनों से कोटा भिजवाया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फ रार हो गया। वहीं हाइवे पर वाहनों की कतारें लग गई। पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से एक तरफ करवाकर यातायात बहाल कराया। मोड़क पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
Read more:बेरोजगारों के लिय खुले द्वार-कृषि विश्वविद्यालय में रिक्त पदों पर होंगी भर्तियां प्रस्ताव पारित

मची चीख पुकार
दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों व अन्य वाहनों के चालकों ने घायलों को बस से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे हाइवे पेट्रोलिंग के हेड कांस्टेबल रामेश्वर मीणा व जवानों ने वहां से गुजर रहे वाहनों में घायल बस चालक व अन्य यात्रियों को कोटा भिजवाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Home / Kota / OMG: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, मची चीख-पुकार, 5 यात्रियों की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो