scriptकोटा शहर में 60 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, दो की मौत | 60 new corona positives found in Kota city, two died. | Patrika News
कोटा

कोटा शहर में 60 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, दो की मौत

कोटा. शहर में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। सीएमएचओ डॉ. बीएस तंवर ने बताया कि शहर में 60 नए पॉजिटिव मरीज मिले है। बुधवार को स्टेट से जारी रिपोर्ट में 60 नए पॉजिटिव मरीज और एक की मौत हुई है। जबकि कोविड अस्पताल में दो मरीजों की मौत हुई है।

कोटाSep 23, 2020 / 09:34 pm

Deepak Sharma

कोटा शहर में 60 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, दो की मौत

कोटा शहर में 60 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, दो की मौत

कोटा. शहर में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। सीएमएचओ डॉ. बीएस तंवर ने बताया कि शहर में 60 नए पॉजिटिव मरीज मिले है। बुधवार को स्टेट से जारी रिपोर्ट में 60 नए पॉजिटिव मरीज और एक की मौत हुई है। जबकि कोविड अस्पताल में दो मरीजों की मौत हुई है। इधर, इण्डस्ट्रीयल एरिया स्थित एक बैंककर्मी भी पॉजिटिव मिले है। उन्हें दो-तीन दिन से बुखार था। वे लोन शाखा में है। वहां कई ग्राहक आते है। ऐसे में किसी के सम्पर्क में आ गए।
महावीर नगर विस्तार योजना निवासी 33 वर्षीय एक महिला चिकित्सक कोरोना पॉजिटिव आई है। श्रीनाथपुरम् निवासी एक चिकित्सक भी पॉजिटिव आया है। राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर का परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया। आरकेपुरम निवासी प्रोफेसर ने बताया कि वह 25 दिन पहले जयपुर गए थे। लौटे तो बुखार आया। पिछले दो-तीन दिन से खांसी हो रही थी। उनकी पत्नी को भी बुखार आ रहा था। उन्होंने भी जांच करवाई। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

कंपाउंडर का परिवार हुआ पॉजिटिव
सुभाष नगर निवासी एक कंपाउंडर व उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में आया है। चार-पांच दिन पहले उन्हें बुखार आया था। उनके बेटे-बहू की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।


दादी-पौते व पति-पत्नी पॉजिटिव
एक मल्टीस्टोरी में 68 वर्षीय दादी व उनका 14 वर्षीय पौता पॉजिटिव आया है। इस परिवार में बच्चे के पिता पहले पॉजिटिव आ चुके है। टिपटा निवासी पति-पत्नी भी पॉजिटिव आए है। प्रताप नगर प्रथम बोरखेड़ा में एक परिवार के तीन सदस्य भाई-बहन व उनकी मां पॉजिटिव आई है।
दो मरीजों की सांसें थमीं
कोविड अस्पताल में बुधवार को उपचार के दौरान दो मरीजों की सांसे थम गई। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि नयागांव रोझड़ी निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग व लाडपुरा निवासी 48 वर्षीय महिला की उपचार के दौरान मौत हुई है। वहीं बूंदी के देवपुरा निवासी 29 वर्षीय युवक की भी मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो